उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरी खामोशी को मेरी मजबूरी ना समझें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरी खामोशी को मेरी मजबूरी ना समझें

 

उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरी खामोशी को मेरी मजबूरी ना समझें

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना रनौत के साथ चल रहे विवाद के बीच आज महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने देश के सामने अपनी बात रखी, उन्होने इस मौके पर कहा, कि वह कई मुद्दों पर बात करना चाहते हैं, लेकिन आज सिर्फ कोरोना पर ही बात करेंगे, उन्होने कहा कि कोरोना को लेकर मुंबई को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, मेरी खामोशी को कमजोरी ना समजें, पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र ने कई मुसीबतों का सामना किया है, उद्धव ठाकरे ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है, लेकिन ये समय उस पर बात करने का नहीं है।

राजनीतिक साइक्लोन
40 मिनट के अपने संबोधन में उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं राजनीतिक साइक्लोन का सामना करता रहूंगा, कोरोना को लेकर महाराष्ट्र को दुनिया के सामने बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, पूरी दुनिया को लग रहा है कि 
कोरोना की दूसरी लहर आई है, गांव तक कोरोना पहुंच रहा है, लेकिन महाराष्ट्र की स्थिति पूरी तरह से खराब नहीं है, राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

कोरोना पर बात करुंगा
सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी विधानसभा का सत्र महाराष्ट्र में समाप्त हुआ है, फिलहाल इसके लिये सभी पार्टियों का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, 
मैं कई मुद्दों पर बात करना चाहता हूं, लेकिन फिलहाल कोरोना पर, आपसे बात करूंगा, कोरोना को लेकर आपको डरने की जरुरत नहीं है, आप खबरदार रहे, हम जिम्मेदार रहेंगे, जब कुछ जिम्मेदारी हम उठाएंगे और कुछ आप उठाएंगे, तभी कोरोना को हराया जा सकेगा।

15 सितंबर से मुहिम की शुरुआत
सीएम ठाकरे ने कहा कि 15 सितंबर से हम एक मुहिम शुरु कर रहे हैं, जो भी अपने महाराष्ट्र से प्यार करता है, वैसे सारे लोग इसमें अपनी जिम्मेदारी निभाएं, 
uddhav thakrey
महाराष्ट्र हमारा परिवार है, इन्हें सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है, इसलिये मैंने इस मुहिम का नाम मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी रखा है, मास्क ही आज के समय में हमारी ब्लैक बेल्ट है, और यही हमें कोरोना से बचा सकता है, ऐसे में जरुरी है कि भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर मास्क जरुर लगाएं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment