इस मशहूर शादीशुदा फिल्म मेकर को दिल दे बैठी थीं रानी मुखर्जी, घर तोड़ने और तलाक करवाने का लगा था आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

इस मशहूर शादीशुदा फिल्म मेकर को दिल दे बैठी थीं रानी मुखर्जी, घर तोड़ने और तलाक करवाने का लगा था आरोप

 

rani mukherjee love story

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई प्रेम कहानियां ऐसी रहीं जिनका अंत होते-होते रह गया. इनमें से एक स्टोरी रानी मुखर्जी की भी है. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी अपने समय की मोस्ट टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती थीं. आज भी उनकी खूबसूरती के पीछे कई मशहूर एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती हैं. उनकी आवाज से ही लोग उन्हें पहचान लेते हैं. फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से शादी रचाने के बाद रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) अपनी जिंदगी में खुश हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन पर आदित्य का घर तोड़ने का आरोप लगा था. उस समय रानी आदित्य के साथ अपनी अफेयर की खबरों को लेकर आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती थीं.

दरअसल जिस समय मीडिया में रानी अफेयर की खबर को लेकर चर्चा में थीं उस समय आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra married life) शादी के बंधन में बंध चुके थे. लेकिन इसके बाद भी वो रानी मुखर्जी के काफी करीब आ गए थे. दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था. जिसके चलते एक ऐसा दौर आया कि आदित्य चोपड़ा को रानी के साथ रहने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक देना पड़ा.
 Rani mukherjee
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य चोपड़ा की फैमिली इस रिश्ते से खुश नहीं थी और वो चाहते थे कि उनके घर का बेटा अपनी शादीशुदा जिंदगी को पहले की तरह ही चलाए. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने पहली पत्नी को तालक दे दिया.

दरअसल आदित्य चोपड़ा की फैमिली की यही इच्छा थी कि वो अपनी पहली पत्नी के साथ खुश रहें. लेकिन उस समय आदित्य पर रानी मुखर्जी के प्यार का रंग चढ़ा था, और वो एक्ट्रेस से दूर नहीं रहना चाहते थे या यूं कहें कि वो प्यार में अपना दिल हार बैठे थे. शायद यही वो जुनून था जिसके चलते आदित्य चोपड़ा ने अपना घर तक छोड़ दिया था और होटल में रहने चले गए थे.
 Rani mukherjee Aditya chopra
साथ ही अपने परिवार से फिल्म मेकर ने साफ शब्दों में कहा था कि वो रानी के साथ ही शादी करेंगे. मीडिया खबरों के मुताबिक देखा जाए तो आदित्य चोपड़ा बहुत ही सरल और सुलझे किस्म के इंसान हैं. जो हमेशा शांति और खुशहाली में विश्वास रखता है. लेकिन कहते हैं कि प्यार अच्छे-अच्छों के व्यवहार में परिवर्तन ला देता है, और यही हुआ आदित्य चोपड़ा के साथ, और वो रानी को पाने के लिए अपने परिवार तक के खिलाफ हो गए.

इसके बाद वो समय आया जब उन्होंने अपनी पत्नी को कानूनी तौर पर तलाक दे दिया और दोनों अलग हो गए. इसके बाद उन्होंने रानी मुखर्जी से शादी रचा ली. कहते हैं कि आदित्य का जब तलाक हुआ तो इसका कारण रानी ही मानी गईं. जबकि एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने इस सच्चाई से पर्दा उठाते हुए कहा था कि आदित्य के साथ उनकी प्रेम कहानी तलाक के बाद शुरू हुई थी.
 Rani mukherjee Aditya chopra
इसलिए आदित्य की शादीशुदा जिंदगी में खलल डालने में उनका कोई योगदान नहीं है. आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने अफेयर पर बात करते हुए कहा था कि वो हमेशा से ही एक ऐसे शख्स को ढूंढ रही थीं जो बिल्कुल मैच्योर हो. खास बात तो ये थी कि आदित्य वो ऐसे शख्स थे जिनमें मेरे मुताबिक सारे गुण हैं.

रानी मुखर्जी ने बताया कि आदित्य लाइम लाइट से थोड़ा दूर रहते हैं. साथ ही ज्यादातर वो अपने काम पर ध्यान देते हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखते हैं, और उनका मेन फोकस अपने काम पर होता है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि यही सब वो क्वालिटी थी जो उन्हें पसंद आई.
 Rani mukherjee Aditya chopra
यही वजह थी कि मैनें आदित्य को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला लिया. आपको बता दें कि पहली बार दोनों एक-दूसरे से साल 2002 में आई फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगी’ के सेट पर मिले थे. फिर धीरे-धीरे मिलने-जुलने का सिलसिला जारी रहा और फिर प्यार के बाद दोनों ने शादी रचा ली.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment