रामायण की लोकप्रिय सीता दीपिका चिखलिया की मां का हुआ निधन, शेयर की इमोशनल पोस्ट


मशहूर धारावाहिक कार्यक्रम रामायण में सीता के किरदार से लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की मां का शनिवार को निधन होने की जानकारी सामने आई है। अभिनेत्री ने मां के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया पर साझा की है। एक्ट्रेस ने मां के गुजरने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया है। दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए अपना ये दुख व्यक्त किया हैं। हालांकि उनकी मां का निधन किन कारणों से हुआ है, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

दीपिका ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर लिखा है, ‘आपके माता-पिता में से किसी का भी इस दुनिया से जाना एक ऐसा दुख है जिससे पार पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है. उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा हैं.’आपकी आत्मा को शांति मिले मां.’

ये खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, हर कोई दीपिका के दुख को बांटने के लिए आगे आया. सभी ने दीपिका की मां की आत्मा की शांति की बात कही और एक्ट्रेस को हिम्मत बनाए रखने की नसीहत दी है।

आमतौर पर दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर अपने परिवार संग ज्यादा पोस्ट शेयर नहीं करती हैं. लेकिन अब उनका अपनी मां को लेकर ये पोस्ट शेयर करना सभी को इमोशनल कर रहा है. खुद दीपिका बुरी तरह टूट गई हैं. उन्होंने सिर्फ कुछ लाइनों में अपना दर्द बयां कर दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments