रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के पहले आया वकील का बयान, कहा- ‘वह सजा के लिए तैयार है..’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 September 2020

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के पहले आया वकील का बयान, कहा- ‘वह सजा के लिए तैयार है..’

 

satish maneshinde

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की उलझी कड़ियां अब धीरे-धीरे खुलने लगी हैं. इस केस में अचानक से हुए ड्रग खुलासे ने सभी झूठ का पर्दाफाश करके रख दिया है. NCB की टीम इस समय गुनहगारों के खिलाफ सख्त रवैया अपना चुकी है. रिया चक्रवर्ती अब चारों तरफ से घिर चुकी हैं. क्योंकि उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की भी गिरफ्तारी हो चुकी है और सभी आरोपी अपना बयान कबूल करने लगे हैं. ड्रग्स मामले में रिया ने खुद को पाक साफ बताया था. यहां तक उन्होंने ये भी दावा किया था कि, वो किसी भी प्रकार के ड्रग्स के बारे में नहीं जानती हैं. लेकिन उनके सभी बयानों पर पानी फिरता हुआ साफ दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है.

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रविवार की सुबह रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया था. फिलहाल पूछताछ के लिए रिया एनसीबी के ऑफिस पहुंच भी चुकी हैं. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल उन्होंने अपने बयान में कहा है कि, ‘रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. क्योंकि यदि प्यार करना गुनाह है तो इसकी सजा भुगतने के लिए वो राजी हैं. इतना ही नहीं वकील साहब ने तो ये भी दावा ठोका है कि, वो बिल्कुल निर्दोष हैं, यही कारण है कि अभी तक उन्होंने बिहार पुलिस, सीबीआई, एनसीबी, ईडी किसी भी मामले में अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट का दरवाजा नहीं खटखटाया है.’

फिलहाल ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने उन्हें 4 दिन की हिरासत में ले लिया है. बता दें कि शोविक चक्रवर्ती को उस दौरान गिरफ्तार किया गया जब उसके कुछ कथित चैट्स ड्रग्स को लेकर वायरल हुए. हालांकि रिया का कहना था कि उनका ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि सुशांत सिंह ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे. जबकि चैट्स को देखा जाए तो इससे साफ पता चलता है कि रिया को ड्रग्स के बारे में अच्छी खासी नॉलेज है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment