तुम्हारे सारे पुराने टेप्स मेरे पास हैं, संजय राउत पर जमकर गरजे अरनब गोस्वामी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

तुम्हारे सारे पुराने टेप्स मेरे पास हैं, संजय राउत पर जमकर गरजे अरनब गोस्वामी


सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है और अब तो इस मामले पर गिरफ्तारियां भी शुरू हो गई हैं. देर रात NCB ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को गिरफ्तार किया है और इसके साथ ही सैमुअल मिरांडा को भी हिरासत में लिया गया है. दोनों को शनिवार को मुंबई कोर्ट में पेश किया जाएगा. सुशांत के निधन के बाद से ही Republic TV पर पत्रकार अरनब गोस्वामी मुद्दे को उठा रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं. इस बार अरनब गोस्वामी शिवसेना नेता संजय राउत पर जमकर बरसे हैं और कई आरोप लगाते हुए कहा कि, उनके पास संजय राउत के पुराने टेप्स हैं.

संजय राउत पर गरजे अरनब
अपने शो में अरनब गोस्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, सुशांत केस की जांच को भटकाने की कोशिशें की जा रही हैं और शिवसेना नेता मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रहे हैं. इस बीच अरनब बोले कि, उनके पास राउत के कुछ पुराने टेप्स हैं.

संजय राउत से सवाल
वैसे तो हम सब ही अरनब गोस्वामी के बर्ताव से वाकिफ हैं और वह जब किसी पर गरजते हैं तो छोड़ते नहीं है. इसी शो में उन्होंने कहा कि, “सुशांत के साथ खड़े लोगों को धमकी क्यों? सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या मुंबई और मराठी का मुद्दा उठाकर सुशांत केस की जांच को भटकाने की कोशिश हो रही है? रिया चक्रवर्ती का महाराष्ट्र के लोगों से क्या लेना-देना है? मुझे बताओ संजय राउत…आप इसे मराठी बनाम गैर-मराठी बना रहे हैं। क्या बात कर रहे हैं?” ये सारे सवाल अरनब ने शिवसेना नेता से किए हैं.

पुराने टेप्स
अरनब ने आगे कहा- “रिया का आप समर्थन कर रहे हो. सीधे तौर पर इस बात को मानो. पहचानो. तुम्हारे सारे पुराने टेप्स मेरे पास हैं. तुम रिया का समर्थन कर रहे थे. तुम इसमें महाराष्ट्र के लोगों को क्यों खींच रहे हो? संजय राउत जी, सवाल आपसे पूछता है सारा भारत.” बता दें, महाराष्ट्र का मुद्दा अब इसलिए उठने लगा है कि क्योंकि कंगना रनौत और शिवसेना के बीच भी तनाव पैदा हो गया है.

मुंबई से POK से तुलना
बता दें, कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी. इसके बाद से कई बॉलीवुड स्टार्स ने कंगना के ट्वीट पर आपत्ति जताई और इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह दिया. कंगना के इस बयान के बाद से काफी बवाल मचा हुआ है और इस पर संजय राउत भी पीछे नहीं हटे. उन्होंने शुक्रवार को कंगना के बयान का पलटवार करते हुए महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध किया कि जो लोग नगर की पुलिस को बदनाम कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. राउत ने दावा किया कि, मुंबई पुलिस की छवि खराब करने की साजिश रची जा रही है.

9 सितंबर को मुंबई
दूसरी तरफ कंगना रनौत भी शांत नहीं बैठी हैं. उन्होंने पीओके पर छिड़े बवाल के बीच 9 सितंबर को मुंबई आने का ऐलान किया है. बता दें, काफी समय से कंगना अपने परिवार के साथ मनाली में हैं. पर अब वो मुंबई आ रही हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment