शादी के बाद भी सुनील शेट्टी का रह चुका इन एक्ट्रेसेज के साथ अफेयर, सोनाली तो थी प्यार में पागल!


बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है, उन्हें अपनी पत्नी माना से पहली नजर में ही प्यार हो गया था, हालांकि सुनील हिंदू थे और उनकी पत्नी मुस्लिम, इसलिये दोनों को अपने घर वालों को मनाने में नौ साल लग गये थे, इसी वजह से बॉलीवुड की कई हीरोइनों के करीब आने के बाद भी सुनील ने हर बार अपनी पत्नी को ही चुना, दोनों की शादी को 29 साल बीत चुके हैं।

पहली नजर में प्यार
सुनील शेट्टी माना पर पहली नजर में ही दिल हार बैठे थे, जिसके बाद माना के हां के लिये उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी, दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, दरअसल सुनील तेलुगू हिंदू परिवार से हैं, तो माना मुस्लिम, दोनों के घर वाले इस रिश्ते के लिये राजी नहीं थे, हालांकि अपने बच्चों के प्यार के आगे घर वालों को झुकना ही पड़ा, दोनों ने साल 1991 में शादी की थी।

कईयों के साथ जुड़ा नाम
सुनील शेट्टी काफी कम उम्र में ही शादी कर ली थी, जिसके बाद वो फिल्मों में आये, जहां कई एक्ट्रेसेज के साथ उनका नाम जुड़ा, इन्हीं सूची में एक नाम करिश्मा कपूर का भी है, फिर शिल्पा शेट्टी के भी करीब आये, हालांकि कोई भी रिश्ता नाम नहीं ले सका।

सोनाली बेंद्रे
सुनील शेट्टी की जिंदगी में माना के बाद जो सबसे खास रही, वो थी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करने लगे थे,  सोनाली तो सुनील शेट्टी के लिये एकदम पागल थी, उन्होने शादी के लिये भी प्रपोज किया था, एक्टर ने तब तो हामी भर दी, लेकिन बाद में मुकर गये, क्योंकि वो अपनी पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments