पति के पासपोर्ट पर लवर को ले गई ऑस्‍ट्रेलिया, महिला की रासलीला का ऐसे हुआ भंडाफोड़ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

पति के पासपोर्ट पर लवर को ले गई ऑस्‍ट्रेलिया, महिला की रासलीला का ऐसे हुआ भंडाफोड़

 

पति के पासपोर्ट पर लवर को ले गई ऑस्‍ट्रेलिया, महिला की रासलीला का ऐसे हुआ भंडाफोड़

विवाहेत्‍तर संबंधों के अजीबोगरीब किस्‍से अकसर सुनने को मिलते हैं । कई बार मामले इतने पेचीदा होते हैं कि समझ से बाहर होते हैं, कई बड़े अपराध का कारण भी होते हैं । बहरहाल, ये किस्‍सा कुछ अपने ही किसम का है । मामला यूपी के पीलीभीत थाना क्षेत्र का है । जहां एक महिला ने जबरदस्‍त फ्रॉड किया है, पति के साथ भी और सरकार के साथ भी । महिला अपने पति के पासपोर्ट पर अपने लवर को ऑस्‍ट्रेलिया ले गई । लेकिन लॉकडाउन ने उसकी सारी प्‍लानिंग की पोल खोलकर रख दी ।

ऑस्ट्रेलिया से वापस आने पर खुला राज
पीलीभीत की रहने वाली ये महिला 6 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया गए थे, इन्‍हें मार्च में वापस आना था । लेकिन लॉकडाउन के कारण ये वहीं फंस गए । महिला और उसका प्रेमी 24 अगस्त को वापस लौटे हैं । दोनों की वापसी के बाद महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । पति ने पत्‍नी के अवैध संबंधों की‍ शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन यहां मामला जाली दस्‍तावेज का भी है ।

ऑस्‍ट्रलिया में पढ़ते हैं बच्‍चे
दरअसल इस दंपति के बच्‍चे ऑस्‍ट्रेलिया में पढ़ते हैं । पति-पत्‍नी अपने बच्‍चों से मिलने के लिए जाते रहते थे । मामले में शिकायत दर्ज करने वाला पति, पिछले 20 साल से मुंबई में काम करता है । पत्‍नी पीलीभीत में रहती थी, खेती और फार्महाउस का काम देखती थी । पति ने गांव के ही युवक से पत्‍नी के अवैध संबंध बताते हुए ये कदम उठाया है । महिला के पति ने बताया कि वो 18 मई को पीलीभीत पहुंचे थे, लेकिन पत्‍नी घर पर नहीं थी ।

पुलिस ने दिए जांच के आदेश
पति की शिकायत के बाद, और जाली पासपोर्ट बनाकर विदेश जाने के मामले में अब एसपी जयप्रकाश यादव ने केस की जांच करने के आदेश दिए हैं । शिकायतकर्ता के अनुसार गांव के युवक के घर वालों से उसे पता चला था कि वो उसकी पत्‍नी के साथ ऑस्‍ट्रेलिया गया है । युवक ने अपने नाम पर पासपोर्ट भी तैयार करवाया था । पुलिस ने बताया कि ये पासपोर्ट किस तरह तैयार हुआ और किसने फेक पासपोर्ट बनाया इस संबंध में जांच जारी है। मामले में युवक और महिला से कड़ी पूछताछ की गई है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment