पायल घोष को इंसाफ दिलान आगे आईं कंगना रनौत, अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की उठी मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

पायल घोष को इंसाफ दिलान आगे आईं कंगना रनौत, अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की उठी मांग

kangana payal

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है, जिसको लेकर फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर हलचल पैदा हो गई है। वहीं, पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी पायल घोष का साथ देने आगे आईं हैं। पायल घोष की मदद को आगे आईं कंगना ने अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की भी मांग उठाई है। कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट लिखा है जिसमें उन्होंने कहा, हर आवाज़ मायने रखती है। इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग me too और अरेस्ट अनुराग कश्यप का टैग लगाया।

बता दें कि, हाल ही में पायल ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट पोस्ट कर अनुराग कश्यप पर यौन शौषण का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था, अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया है। इसके अलावा पायल घोष ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर उनसे मदद की गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी प्लीज इस पर एक्शन लीजिए और इसके पीछे छिपे शैतान का पर्दाफाश कीजिए। साथ ही पायल ने सुरक्षा की मांग की।

वहीं, अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने लगातार चार ट्वीट कर लिखा, क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए।

अनुराग ने आगे कहा, मैडम दो शादियाँ की हैं,अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी क़बूलता हूँ। चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है , या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं , या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस , अकेले में या जनता के बीच। मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ।

अनुराग ने अपनी सफाई जारी रखते हुए लिखा, बाक़ी जो भी होता है देखते हैं। आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी। अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है. बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहाँ कहाँ से तीर छोड़ें जाने वाले हैं। इंतेज़ार है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment