खुलासा! गाय और सूअर का मीट खाती हैं जया बच्चन, बोलीं- खाने की स्वतंत्रता होना जरूरी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

खुलासा! गाय और सूअर का मीट खाती हैं जया बच्चन, बोलीं- खाने की स्वतंत्रता होना जरूरी


फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर NCB का शिकंजा कसता चला जा रहा है। दरअसल ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड में बहस अपने चरम पर पहुंच गई है, पूरा बॉलीवुड ही दो धड़ों में बंटता दिखाई दे रहा है। हाल ही में भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन ने बॉलीवुड ड्रग पैडलर की बात को लेकर संसद में अपना बयान दिया था। रवि किशन कहा था, कि बॉलीवुड में ड्रग का कारोबार खत्म होना चाहिए। यह हमारे देश के भविष्य के लिए अति हानिकारक है। वहीं संसद में अगले ही दिन सपा सांसद व दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने अप्रत्यक्ष रुप से रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि, पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, इतना ही नहीं जया ने यह भी कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करने की सोचते हैं। कहीं न कहीं जया ने यह बातें रवि किशन के लिए ही बोलीं थी। क्योंकि रवि किशन के बयान के बाद ही बॉलीवुड ड्रग पैडलर का मामला संसद में तूल पकड़ा था।

बहरहाल इस बीच जया बच्चन को लेकर कई तरह के खुलासे सामने आए हैं, कहा जा रहा है कि अभिनेत्री गाय और सूअर का मीट खाने की शौकीन हैं। यह खुलासा दिवंगत नेता अमर सिंह ने आज से करीब पांच साल पहले एक इंटरव्यू में किया था। गाय और सूअर के मांस को खाने की बात को लेकर अमर सिंह और जया बच्चन के बीच काफी बहसबाजी भी हुई थी।

दरअसल अमर सिंह उन दिनों एक विंध्याचल मंदिर में दर्शन के लिए आए थे। तब उनके साथ फिल्म निर्माता बोनी कपूर और पूर्व सांसद जयाप्रदा भी थी। अमर सिंह के अनुसार वे एक बार जया बच्चन संग अमेरिका के एक सम्मेलन में गए थे। यहां पर जया बच्चन ने गाय और सुअर का मांस खाया था। उनके लिए यह सिर्फ पोर्क और बीफ था।


अमर सिंह के अनुसार जया बच्चन का मानना था कि अभिव्यक्ति की आजादी की तरह खाने की स्वतंत्रता भी होनी चाहिए।कोई क्या खाता है और क्या पहनता है ये उनका निजी मामला है। खाने और पहनने को लेकर हत्या जैसी चीजें नहीं होना चाहिए।

एक बार के लिए अमर सिंह भी जया बच्चन की यह बातें सुनकर हैरान रह गए थे। कहा जाता है कि एक समय में बॉलीवुड में अमर सिंह की तूती बोलती थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment