जॉब इंटरव्यू में पूछा सवाल, पत्नी के पडोसी के साथ संबंध हो तो पति क्या करेगा? ऐसा था जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 September 2020

जॉब इंटरव्यू में पूछा सवाल, पत्नी के पडोसी के साथ संबंध हो तो पति क्या करेगा? ऐसा था जवाब

 हमारे सामने कभी कभी कुछ एक सवाल ऐसे आ जाते है जो अपने आप में काफी ज्यादा शॉकिंग किस्म के होते है और उनके जवाब तो उससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाले होते है. अब अलग किस्म के इंटरव्यू की विशेषता ही कुछ ऐसी होती है जहाँ पर आपके ज्ञान के साथ ही साथ में आपकी हाजिर जवाबी भी देखी जाती है. अगर इस सम्बन्ध में हम लोग बात करते है तो अभी हम के एक सवाल पर चर्चा कर रहे है जो काफी ज्यादा दिलचस्प भी है और आपको खूब पसंद भी आएगा.

सवाल ये है कि मान लो एक पति और पत्नी साथ रहते है. पति अक्सर काम से बाहर चला जाता है और पीछे से पत्नी भागकर के दूसरे पडोसी के पास उसके घर में चली जाती है और उसके साथ में मजे करती है. पति को कुछ दिन बाद ये सब पता चलता है तो वो क्या कर सकता है?

इसका जवाब कुछ इस तरह से था कि अगर ये घटना सन 2018 की थी तो पति अपनी बीवी के आशिक पर धारा 498 लगाकर के वो उसे जेल में डलवा सकता था लेकिन अगर ये घटना सन 2018 की या उसके बाद की है सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार धारा 498 खतम हो चुकी है जिसके बाद में किसी भी शादीशुदा के साथ सम्बन्ध रखना भी पूरी तरह से जायज है. इस कारण से पति कानूनी तौर पर कुछ भी कर पाने में समर्थ नही होगा.

हाँ अगर वो अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहे तो इसे एक ग्राउंड बनाकर के तलाक माँगा जा सकेगा इसके अलावा उसके हाथ में कुछ भी नही है.

No comments:

Post a Comment