आज कोर्ट में पेश किए जाएंगे शाविक और मिरांडा, अब कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

आज कोर्ट में पेश किए जाएंगे शाविक और मिरांडा, अब कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती


सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक कदम आगे बढ़ते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NSB ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर रिया का भाई शविल औरसुशांत के पूर्व मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफतार किया है,जिन्हें एनएसबी आज कोर्ट में पेश करेगी। इस दौरान एनएसबी कोर्ट में उन दोनों को हिरासत में लेने की मांग करेगी, ताकि सुशांत मौत की गुत्थी को सुलझाया जा सके। शाविक और मिरांडा की गिरफ्तारी के साथ ही अब रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। NSB ने रिया को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत के बाद ड्रग एंगल सामने आने के बाद से एनएसबी इस भी इस मामले की जाँच कर रही है। शाविक और मिरांडा के खिलाफ एनएसबी को ठोस सबूत मिले थे जिसके बाद एनएसबी ने छापेमारी की और दोनों को गिरफ्तार किया। NSB ने यह कार्रवाई सुबह पौने सात बजे की थी। गिरफ्तारी के बाद NSB ने सभी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की।बता दें कि इस मामले से अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है, जिनमें से अब्बास और करन जमानत पर बाहर हैं।

ड्रग तस्कर ने किया था नामों का खुलासा  

NSB की इस कार्रवाई की बाद अब सुशांत मौत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, क्योंकि शाविक रिया का भाई है। NSB ने आठ घंटे की पूछताछ के बाद शाम को शॉविक चक्रवर्ती और मिरांडा को गिरफ्तार किया। आपको बता दें कि ड्रग मामले की जांच कर रही NSB को ड्रग पैडर्स, रिया के भाई शाविक और सैमुअल के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। इसके पहले NSB ने ड्रग तस्कर जैद विलात्रा और बासित परिहार को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था,जिसने मिरांडा और शाविक के नामों का खुलासा किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment