रिया ने अंकिता लोखंडे को कहा था ‘सुशांत की विधवा’, एक्ट्रेस ने इस तरह दिया करारा जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

रिया ने अंकिता लोखंडे को कहा था ‘सुशांत की विधवा’, एक्ट्रेस ने इस तरह दिया करारा जवाब

रिया ने अंकिता लोखंडे को कहा था ‘सुशांत की विधवा’, एक्ट्रेस ने इस तरह दिया करारा जवाब

 सुशांत मामले में अंकिता लोखंडे फ्रंट फुट पर परिवार के साथ खड़ी हैं । वो उनके परिवार के साथ सुशांत को न्‍याय दिलाने की जंग लड़ रही हैं । रिया के सुशांत को लेकर किए जा रहे हर दावे का पलटवार अंकिता ने बीते दिनों किया है । इस बार भी उन्‍होने कुछ ऐसा ही किया । रिया ने इंटरव्‍यू के दौरान अंकिता लोखंडे को सुशांत की विधवा कहा था, अब एक्‍अ्रेस ने एक पोस्‍ट की है, जिसके जरिए वो रिया को उनकी बात का करारा जवाब देती नजर आ रही हैं ।

अंकिता ने शेयर की हैप्‍पी तस्‍वीरें

अंकिता लोखंडे ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्‍वीरें शेयर की । पिंक साड़ी पहनें अंकिता खूबसूरत नजर आ रहीं थीं । 
उन्‍होने कई सारी तस्‍वीरें एक पॉजिटिव कैप्शन के साथ शेयर की, लिखा है – लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते हंसते हैंडिल कर लेती हैं। इसके साथ अंकिता ने हैशटैग लिखा है पावर ऑफ वुमन।

इंटरव्यू में रिया ने कही थी ऐसी बात

अंकिता का यह रिएक्शन रिया चक्रवर्ती के उस बयान का जवाब माना जा रहा है जिसमें रिया ने अंकिता को सुशांत के परिवार के साथ देने पर 
उन्हें सुशांत की विधवा कहा था। सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद अंकिता लोखंडे उनके परिवार से मिलने गईं थी, वो बांद्रा वाले घर में गईं थी । इसके बाद बताया गया कि वो बिहार भी गईं थीं, पिता और परिवार से मिलीं । सुशांत को इंसाफ दिलाने की जंग में उनके साथ रहने का भरोसा भी दिया ।

अंकिता कर चुकी हैं पलटवार

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्‍यू के बाद सबसे पहले जो पलटवार किया था वो सुशांत के ऊंचाई से डर वाले बयान पर था, अंकिता ने सुशांत की प्‍लेन उड़ाते हुए वीडियो शेयर कर दिया था । इसके बाद अंकिता ने एक क्‍लेरिफिकेशन भी 
पोस्‍ट की थी । उन्‍होने बताया था कि पिछले 4 सालों में सुशांत के साथ क्‍या हुआ, वो नहीं जानतीं । ना ही उन्‍होने कभी ये दावा किया कि वो सुशांत के टच में थीं । वो जो भी बातें कह रही हैं, वो उस आधार पर है जब वो सुशांत के साथ रहती थीं, उन्‍हें प्‍यार करती थीं । आपको बता दें अंकिता और सुशांत 2016 में अलग हो गए थे, दोनों 7 साल साथ रहे थे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment