दावा: बड़ी साजिश के तहत हुई है सुशांत की हत्या, स्वामी ने कहा- इसके कई साक्ष्य हैं

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच की गुत्थी काफी उलझी हुई है, जिसे सुलझाने के लिए देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगे हुए हैं। पूरे में मामले में अब तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है। जिसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। सुशांत की कथित आत्महत्या के मामले पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नजर रखी हुई है। उनका साफ़ कहना है कि सुशांत की मौत के पीछे एक बड़ी साजिश है, उसकी हत्या की गई है।

बीजेपी सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, सुशांत के भक्त पूछ रहे हैं कि कब यह मामला अपने अंतिम फैसले पर पहुंचेगा। इस बारे में तो मैं कुछ बता नहीं सकता हूँ लेकिन एम्स की एक टीम इस पर स्वतंत्र जांच कर नहीं सकती क्योंकि उनके पास सुशांत की बॉडी नहीं है। अब तो अस्पताल द्वारा दिए गए तथ्यों पर ही भरोसा करना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि हत्या की बात को नकारा नहीं जा सकता। सीबीआई को अब परिस्थिति के आधार पर जो साक्ष्य मिलेंगे उस पर ही अपना अंतिम फैसला ले सकती है।

उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि, अब त्रिमूर्ति एजेंसियों ने बड़े सबूतों का खुलासा किया है जिससे मुझे पूरा विश्वास है कि सीबीआई के लिए कोर्ट में यह साबित करना सरल होगा कि यह वास्तव में ये साजिशन एक हत्या थी। इससे न सिर्फ न्याय होगा बल्कि SSR पर लग रहे आरोप से भी उन्हें मुक्ति मिलेगी। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को सुब्रमण्यम स्वामी शुरुआत से ही हत्या बता रहे हैं, उनका कहना है कि सुशांत आत्मनिर्भर और प्रतिभाशाली थे जिसकी वजह से बॉलीवुड में उन्हें इग्नोर करना मुमकिन ही नहीं था। उनके मुकाबले का कोई नहीं था। इसलिए सुशांत के साथ ऐसा खेल गया और उन्हें इंडस्ट्री से बाहर किया गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments