ड्रग्स केस में अरेस्ट हो चुकी है ये एक्‍ट्रेस, पारस छाबड़ा से शादी करने रिएलिटी शो में पहुंचीं थीं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 September 2020

ड्रग्स केस में अरेस्ट हो चुकी है ये एक्‍ट्रेस, पारस छाबड़ा से शादी करने रिएलिटी शो में पहुंचीं थीं

 

ड्रग्स केस में अरेस्ट हो चुकी है ये एक्‍ट्रेस, पारस छाबड़ा से शादी करने रिएलिटी शो में पहुंचीं थीं

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच के दौरान ड्रग्‍स का एंगल खुला, जिसके बाद नारकोटिक्‍स विभाग ने जांच की जिम्‍मेदारी संभाली । जांच की आंच तेजी से बढ़ रही है, रिया समेत 10 लोगों की गिरफ्तारी इस केस में हो चुकी है । उधर खबर आ रही है कि कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी को भी ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया गया है । सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने इसी सोमवार संजना के घर पर छापे मारी की थी । संजना गलरानी वही हैं, जो कुछ महीने पहले कलर्स के रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्‍सा बनने पहुंची थीं ।

पारस छाबड़ा की दुल्‍हन बनने को आई थीं संजना
संजना गलरानी कलर्स के रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नज़र आई थीं। शो में वो पारस छाबड़ की दुल्हन बनने के लिए पार्टिसिपेट कर रहीं थीं। हालांकि कोरोना के कारण ये शो बीच में ही बंद कर दिया गया । संजना ने साल 2006 में कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था । वो तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। संजना ने साल 2013 में बिग बॉस कन्नड़ में भी नज़र आई थीं।

ड्रग रैकेट में सामने आया नाम
दरअसल संजना गलरानी का नाम राहुल नाम के ड्रग सप्लायर के साथ पार्टी करने के बाद सामने आया है। राहुल को भी पिछले हफ्ते ही गिरफ्तार किया गया। मामले में कन्नड़ फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश कुछ हफ़्ते पहले ही CCB के सामने पेश हुए थे । यहां उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर अहम जानकारी दी थी। फिल्म मेकर ने ये भी बताया था कि कन्नड़ इंडस्ट्री के कई स्टार्स ड्रग माफियाओं के संपर्क में हैं, वो रेगुलर ड्रग्स ले रहे हैं।

6 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी
आपको बता दें 8 सिंतबर तक इस मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है । एक्ट्रेस रागिनी को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है । मामले में अरेस्‍ट हुए कुछ और नाम हैं, रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर राहुल, पार्टी होस्ट वीरेन ओर अब संजना गलरानी । सुशांत केस में सीबीआई को भले कुछ हाथ ना लग रहा हो, लेकिन ड्रग एंगल कई राज खोलते जा रहा है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment