अब्दुल्ला से अमन बन किशोरियों को फंसा कर करता था गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा, देखें वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

अब्दुल्ला से अमन बन किशोरियों को फंसा कर करता था गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा, देखें वीडियो

 

मेरठ। हिंदू धर्म के प्रति मुस्लिमों की मानसिकता हमेशा से संदिग्ध रही हैं। जब भी हिंदू—मुस्लिम भाई चारे की बात करके इनकी हरकतों पर पर्दा डालने की कोशिश होती तब तक कोई न कोई अब्दुल्ला सामने आ जाता है। प्रदेश के मेरठ में नकली बाल लगाकर अब्दुल्ला से अमन बने शख्स का खुलासा हुआ है। अब्दुल्ला नकली बाल लगाकर न सिर्फ अपनी पहचान छिपाता था बल्कि भोलीभाली लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनके साथ गंदा काम भी करता था। मामला मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र का है जहां अब्दुल्ला नाम के एक शख्स ने अमन बनकर नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अपहरण कर लिया।

जानकारी के मुताबिक नाबालिग किशोरी बीते 3 सितंबर को अचानक गायब हो गई। 13 दिन बाद बुधवार को जब किशोरी को बरामद किया गया तब मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ। किशोरी को प्रेम जाल में फांसने वाले अब्दुल्ला की उम्र लगभग 45 वर्ष है। अधेड़ अब्दुल्ला नकली बाल लगाता था जिससे वह जवान दिख सके। अब्दुल्ला उर्फ अमन बीते 3 सितंबर को एक नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर अपने अगवा कर लिया था। इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Video Player
00:00
00:17

आरोपी ने किशोरी को अगवा करने के बाद उसे गंगानगर इलाके में रखा था। 13 दिन बाद जब आरोपी अब्दुल्ला गिरफ्तार हुआ तो उसने पुलिस को खुद ही सारी कहानी बताई। पुलिस ने मामले में अब्दुल्ला के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब्दुल्ला खुद को अमन बताता था और किशोरियों को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ गंदा काम भी करता था। इतना ही नहीं आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और उसके 4 बच्चे भी है। यह भी चर्चा है कि उसकी एक पत्नी के अलावा भी कई पत्नियां हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment