ड्रग मामला: दीपिका शनिवार को जाएंगी एनसीबी ऑफिस, आज रकुल प्रीत सिंह से होगी पूछताछ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

ड्रग मामला: दीपिका शनिवार को जाएंगी एनसीबी ऑफिस, आज रकुल प्रीत सिंह से होगी पूछताछ

 

Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस से जुड़े ड्रग्स मामले (Drug Case) की जांच कर रही एनसीबी बॉलीवुड के ड्रग से कनेक्शन को लेकर जांच चल रही है। बॉलीवुड और ड्रग्स से कनेक्शन मामले में एनसीबी की जांच अब इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस तक पहुंच गई है। इस केस में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह सहित 7 एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को तलब किया था। दीपिका पहले आज ही जांच में शामिल होने वाली थी, लेकिन गुरुवार की देर रात वह गोवा से मुंबई पहुंची हैं। इसी वजह से वह शनिवार को एनसीबी ऑफिस आएंगी। लेकिन आज यानी शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की जाएगी।

एक अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को एनसीबी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी। अधिकारी के अनुसार, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी शुक्रवार को जांच में शामिल होंगी। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई पहुंचे हैं। आपको बता दें दीपिका, गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं, जिसके बाद ड्रग्स मामले में उनका नाम सामने आया। बुधवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण सहित सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजा था। उसी समय सारा अली खान भी गोवा में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही थीं। वह भी गुरुवार को वापस मुंबई लौट आईं हैं। सारा भी 26 को दीपिका और श्रद्धा कपूर के साथ ही एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगी।

सूत्रों के अनुसार करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई बातचीत मालूम हुई थी और एजेंसी यही जानना चाहती है कि यह ‘डी’ आखिर कौन है। अधिकारी के अनुसार, एनसीबी की जांच टीम ने गुरुवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज कर लिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment