गजब! प्रेमिका सुबह बाथरूम गई तो प्रेमी ने खोला दरवाजा, टॉयलेट सीट पर किया ऐसा काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

गजब! प्रेमिका सुबह बाथरूम गई तो प्रेमी ने खोला दरवाजा, टॉयलेट सीट पर किया ऐसा काम

 

पर्सनल लाइफ हो या रिलेशनशिप दोनों में ही नयापन जरूरी है. इससे रिश्ता हमेशा ताजगीभरा रहता है. कपल्स अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए कुछ ना कुछ नया करते हैं. जिससे उनका पार्टनर भी खुश रहे और वह हमेशा साथ रह सकें. कई कपल्स साथ में ब्रश भी करते हैं और खाना भी खाते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी कपल हैं जो सारी हदें पार कर देते हैं. जी हां, एक ऐसे ही कपल के बारे में हम आपको बताएंगे जिन्होंने प्यार में सारी हदें पार कर दी हैं. कपल ने जैसे ही प्रपोजल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो बवाल मच गया जो लाजमी था. क्योंकि, लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने प्रपोज उस वक्त किया जब प्रेमिका सुबह-सुबह बाथरूम गई थी.

टॉयलेट सीट पर प्रपोज
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जो होने वाली दूल्हे की है. लोग शख्स का खूब मजाक भी बना रहे हैं क्योंकि, लड़के ने अपनी प्रेमिका को किसी खूबसूरत जगह पर नहीं बल्कि टॉयलेट सीट पर प्रपोज किया है.
boyfriend propose toilet seat 4
तस्वीर को फेसबुक पेज That’s It I’m Wedding Shaming पर लड़की ने शेयर किया है. कपल कहां का रहने वाला है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया है.

कुत्ता और टॉयलेट सीट
बहुत जल्द अपनी प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली लड़की का कहना है कि प्रेमी ने उसे टॉयलेट सीट पर प्रपोज किया. तस्वीर में नजर आ रहा है कि लड़की टॉयलेट सीट पर है और सामने लड़का घुटने के बल अपने प्यार का इजहार कर रहा है.
marriage-proposal-toilet
तस्वीर में कुत्ता भी नजर आ रहा है. दूसरी तस्वीर में लड़की के हाथ में अंगूठी नजर आ रही है जिससे साफ है कि लड़की ने अपने प्रेमी के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया है.
marriage-proposal-in-toilet
लोग इन तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों का ये तरीका बहुत ही गंदा और घिनौना लगा और कुछ लोगों ने माना कि प्यार में सबकुछ मंजूर है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment