इन सेलेब्स का अपने मां-बाप पर ही आया दिल, किसी ने की शादी, तो कुछ ने चलाया अफेयर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

इन सेलेब्स का अपने मां-बाप पर ही आया दिल, किसी ने की शादी, तो कुछ ने चलाया अफेयर

 


टीवी या फिर बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स हो, अपने काम को लेकर तो सुर्खियों में रहते ही हैं, इसके अलावा वह अपने अफेयर और भी कई चीजों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कई सेलेब्रिटीज तो ऐसे रहते हैं जिसका अपने ही को-स्टार के साथ अफेयर चलने लगता है, तो कुछ लोग अपने ऑनस्क्रीन भाई से ही शादी रचा लेते हैं। हालांकि, बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी सितारें हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन जिसे पिता कहा, वे रियल लाइफ में उनके हमसफर बन गए। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन मां-बाप और सास के साथ शादी और अफेयर किए।

सुनील दत्त (Sunil Dutt)
बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील दत्त ने अपनी ऑनस्क्रीन मां नारगिस (Nargis) से शादी रचा ली थी। सुनील दत्त ने फिल्म मदर इंडिया में मां बेटी के साथ काम किया था।रियल लाइफ में दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था और फिर शादी रचा ली थी।

राम कपूर (Ram Kapoor)
बॉलीवुड और टीवी स्टार राम कपूर भी अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चाएं बटोरीं। राम कपूर ने सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। राम ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ ही अफेयर चलाया।

राम का ईशा ग्रोवर के साथ नाम काफी समय तक जुड़ा रहा। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को कभी मीडिया के सामने नहीं कबूला।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)
टीवी एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का दिल भी अपनी ऑनस्क्रीन सास पर आ गया था।सिद्धार्थ ने बालिका वधू सीरियल में उनकी सास बनी स्मिता बंसल को डेट किया जिसके बाद दोनों की खबरें मीडिया में खूब उड़ी थीं।

नीना गुप्ता (Neeta Gupta)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने टीवी सीरियल बुनियाद में काम किया। इस सीरियल में वह एक्टर आलोक नाथ की बहू बनी थी।पर्दे पर तो इस जोड़ी ने बहू-ससुर का किरदार निभाया, लेकिन असल जिंदगी में उनके अफेयर के खूब चर्चाएं रहीं। उम्र के फासले को अनदेखा करते हुए दोनों ने एक दूसरे को डेट किया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment