जब दीपिका को लोगों ने दी थी ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह, जानें एक्ट्रेस ने उठाया था क्या कदम

deepika

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत और सेक्सी हिरोइन माना जाता है। दीपिका का नाम बॉलीवुड की कुछ महंगी अभिनेत्रियों में शुमार है फिल्म ‘ओम शांति ओम’ फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली दीपिका ने शायद ही कभी सोचा रहा होगा की उन्हें उनकी पहली ही फिल्म में किंग खान यानी की शाहरूख खान के साथ काम करने का मौका मिलेगा। लेकिन एक समय था जब लोग दीपिका को इंडस्ट्री के सक्सेस होने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह देते थे, लेकिन वह वो दौर था जब दीपिका बॉलीवुड में नई थी और अपने करियर की शुरुआत कर रही थी। ऐसे में उन्होंने लोगों की बातों पर ध्यान नहीं और ब्रेस्ट सर्जरी नहीं करवाई।

deepika (1)

दीपिका ने यह बात खुद एक इंटरव्यू में बताई थी। उन्होंने बताया था कि एक बार नहीं बार लोगों ने उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह दी। वह कहती हैं कि कर बार जब उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया तो वहां भी उन्हें यही सलाह दी गयी की वह ब्रेस्ट सर्जरी करा ले।,ऐसा करने से लोग ज्यादा नोटिस करने लगेंगे।  शाहरूख के साथ पहली फिल्म ओम शांति ओम में काम करने के बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई सुपरहिट फिल्मे देकर इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट अभिनेत्रियों में जगह बना ली।दीपिका को अपने हॉलीवुड मूवी में विन डीजल के साथ फिल्म ‘xXx: रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज’ में देखा होगा।

deepika (


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments