नीता अंबानी को नहीं रास आती है मुकेश अंबानी की ये आदत, बदलने का चाहती हैं एक मौका - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, September 24, 2020

नीता अंबानी को नहीं रास आती है मुकेश अंबानी की ये आदत, बदलने का चाहती हैं एक मौका

Nita Mukesh Ambani

एशिया के सबसे अमीर और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) किसी स्टार से कम नहीं हैं। उन्होंने साल 1985 में नीता अंबानी (Nita Ambani ) से शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी, हालांकि अरेंज मैरिज होने के बावजूद दोनों में बेहद प्यार देखने को मिलता है। उम्र के इस पढ़ाव में भी दोनों एक बेस्ट कपल के रूप में नजर आते हैं। मुकेश अंबानी शांत स्वभाव के नजर आते हैं तो वहीं नीता फैशनेबल और मुस्कराती नजर आती हैं। नीता अक्सर मुकेश की तारीफें करती नजर आती हैं। एक बार इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि उन्हें मुकेश की कौन सी आदत अच्छी नहीं लगती है और उसे बदलना चाहती हैं तो उन्होंने मुकेश की बुरी आदत के बारे में जिक्र किया था।

नीता अंबानी ने इंटरव्यू में पहले मुकेश अंबानी की तारीफ की थी। तारीफ में उन्होंने कहा था, मुकेश की सबसे अच्छी बात ये है कि वे बहुत सिंपल और विनम्र नेचर के है।
nita ambani
मुकेश न केवल रिलायंस बल्कि देश के लिए भी बड़ा विजन रखते हैं। मुकेश के इसी दूरदर्शिता पर नीता फिदा हैं। हालांकि, वह अपने पति की आदत से बेहद परेशान हो गई हैं जिसे बदलने के लिए वह बस एक मौका चाहती हैं।

नीता अंबानी ने कहा था कि वह मुकेश की खाने के प्रति दीवानगी को बदलना चाहेंगी। वह मुकेश के फूड टाइप में थोड़ा चेंज लाना चाहती हैं। बता दें कि मुकेश को इडली सांभर बहुत पसंद है।
mukesh ambani
वह मुंबई के कैफे मैसूर का इडली सांभर ज्यादा पसंद करते हैं। कैफे मैसूर के इडली सांभर वह कॉलेज के दिनों से ही पसंद करते हैं और आजतक वह वहां के ही इडली सांभर खाना पसंद करते हैं और घर पर भी मंगवाते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment