क्या जाह्नवी कपूर कर रही है शादी? दुल्हन बन लोगों से पूछा- सुनाई दी शहनाई

 

jahnvi

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर एकट्रेस है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड के टॉप स्टार किड्स में भी एक्ट्रेस की गिनती होती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की तस्वीरें और वीडियो छाई रहती है

Janvi4

लेकिन इस बार जान्हवी कपूर की दुल्हन के लिबाज में तस्वीरें सामने आई है। जिसे देख फैंस हैरान हो गए है। इन तस्वीरों के बाद सवाल उठाने लगे है कि क्या जाह्नवी कपूर शादी करने वाली है।

दरअसल जाह्वनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस दुल्हन के लुक में नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखास, ‘क्या आप भी शहनाई सुन रहे हैं या ये सिर्फ मैं ही सुन सकती हूं।
Janvi3
मैं बहुत खुश हूं मनीष मल्होत्रा के नए संग्रह के हिस्से में शामिल होने के लिए।’ इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर काफी सुंदर लग रही है। एक्ट्रेस ने हैवी लहंगे के साथ भारी-भरकम ज्वैलरी ली हुई है। जिसमे वह काफी हॉट लग रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का कालिताना अंदाज देख फैंस पागल हो गए है।

आपको बता दें कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया है। जिसके लिए जाह्नवी कपूर ने ब्राइडल लुक में फोटोशूट करवाया था। जिस फैंस ने काफी पसंद किया है।

  Janvi2सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में देखा गया था। जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म किटी, दोस्ताना-2 और तख्त हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments