रिया चक्रवर्ती का सबसे बड़ा खुलासा, सारा अली खान की वजह से सुशांत लेने लगे थे ड्रग्स! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

रिया चक्रवर्ती का सबसे बड़ा खुलासा, सारा अली खान की वजह से सुशांत लेने लगे थे ड्रग्स!

Sushant Sara

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराया था। पैसे लेन-देन का आरोप लगाए जाने के बाद रिया से ED ने भी पूछताछ की जिसकी जांच में ड्रग एंगल का मामला सामने आया और ये केस NCB के पास पहुंचा। एनसीबी ने ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा समेत 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

रिया से पूछताछ में एनसीबी के हाथ 25 बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट हाथ लगी जो ड्रग लेन देन में शामिल थे जिनमें टॉप पर सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं। रिया ने पूछताछ में इन सेलेब्स का नाम लिया था। रिया ने सारा के लिए तो ये तक कहा था कि वह सारा से ही ड्रग लेकर सुशांत को देती थी। वहीं, अब रिया चक्रवर्ती ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में खुलासा किया है कि सुशांत सारा की संगत में रहकर ज्यादा ड्रग लेने लगे थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने एनसीबी के सामने बयान देते हुए कहा है कि ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ज्यादा ड्रग्स लेने लगे थे। उससे पहले भी सुशांत ड्रग्स लेते थे लेकिन ‘केदारनाथ’ के बाद वो ड्रग एडिक्ट बन गए थे। पहले वो लिमिटेड मात्रा में लेते थे। रिया ने अपने बयान में बताया कि जब सुशांत ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वे ऐसे पार्टियों का हिस्सा रहते थे जहां ड्रग का सेवन किया जाता था। तभी से वे ड्रग लेते थे, हालांकि वे एडिक्ट नहीं थे।

रिया के मुताबिक, सुशांत मरिजुआना के 10 से 20 ड्रॉप्स लेते थे। लॉकडाउन में वो ड्रग्स का सेवन ज्यादा करने लगे थे। ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग की दौरान ही सुशांत का ड्रग डोज़ बढ़ गया था। उस वक्त हिमालय पर शूटिंग हो रही थी और वहां आसानी से ड्रग मिल जाता था। ऐसे में पूरा सेट ही ड्रग्स लेने लगा था। ड्रग्स (कैनबिस) की वजह से सुशांत और सारा का वजन भी काफी बढ़ गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment