यूपी में अब मां के सामने ही नाबालिग बेटी का किया अपहरण - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

यूपी में अब मां के सामने ही नाबालिग बेटी का किया अपहरण

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप की घटना की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि आजमगढ़ से नाबालिग लड़की के अपहरण की खबर आ रही है। खबर है कि यहा दबंगों ने मां के सामने ही उसकी नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया है। घटना मंगलवार रात करीब 9 बजे की है। किशोरी की मां ने आरोप लगाया है रजिंदर, उदय प्रताप, शिव पूजन, संतोष राम योगी, गोविंद नाम के शख्स ने उनकी बेटी को जबरन एक गाड़ी में उठा लिया।

कहा जा रहा है कि मां ने जब दबंगों का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ भी बदसलूकी की और बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए उसे लेकर फरार हो गए। बेटी का पता लगाने के लिए मां अब सड़कों पर भटक रही हैं। ज्ञात हो कि इससे पहले हाथरस में घटी हैवानियत की घटना से पूरा देश शर्मसार है। सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखते बन रहा है। हालांकि सरकार ने अपने स्तर से मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। लेकिन मामले में पुलिस प्रशासन का जो रवैया रहा है वह बेहद ही निंदनीय माना जाएगा। परिवारवालों के बिना पीड़िता का शव जलकार यूपी पुलिस ने पूरी इंसानियत को जला दिया है।

फिलहाल महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बैकफुट पर आ गई है। पूरा विपक्ष सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ तांडव कर रहा है। बावजूद इसके अपराध में कोई कमी आती नजर नहीं आ रही है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के मुताबिक भारत में रोजाना महिलाओं के साथ 87 रेप के मामले आ रहे हैं। अभी तक के आंकड़ों के मुताबिक इस वर्ष के शुरुआती महीनों से अब तक 4,05,861 मामले दर्ज किए जा चुके हैं जो वर्ष 2018 की तुलना में 7 फीसद अधिक है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment