गोरखनाथ मंदिर में आतंकी घुसने की मिली सूचना, पुलिस ने छाना कोना-कोना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब गोरखनाथ मंदिर में एक आतंकवादी के घुसने की खबर आई। खबर मिलते ही पुलिस ने गोरखनाथ मंदिर का कोना कोना छान मारा, लेकिन न तो कोई संदिग्ध व्यक्ति न तो कोई वस्तु ही मिला। मिली जानकारी के मुताबिक मंदिर में आतंकी छीपे होने की जानकारी किसी ने फोन करके दी थी। आपको बता दें कि गोरखनाथ मंदिर के मुख्य महंत सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है। खबरों के मुताबिक बीते गुरुवार रात फोन आने के बाद पुलिस तुरंत चौकन्नी हो गयी और पुलिस अधीक्षक सिटी कौस्तुभ सिंह तथा क्षेत्राधिकारी रत्नेश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पूरे मंदिर परिसर का कोनो-कोना चेक किया।

पुलिस द्वारा की गई इस तलाशी अभियान में मंदिर परिसर के अंदर या बाहर कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला। पुलिस क्षेत्राधिकारी के मुताबिक खोजी कुत्तों और बम निरोधक दस्ते की मदद से पूरे मंदिर की गहनतापूर्व जांच किया गया लेकिन कोई भी संदिग्ध नहीं बरामद हुआ। परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया लेकिन कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने संबंधित फोन नंबर को सर्विलांस पर लिया तो पता चला कि यह नंबर बांसगांव पुलिस थाना के बेदौली गांव के शिवेंद्र प्रताप सिंह नामक व्यक्ति का है जिसने पुलिस नियंत्रण कक्ष में यह झूठी खबर दी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस जब उस व्यक्ति के घर पहुंची तो वह वहां नहीं मिला। उसके परिवार का दावा है कि वह पिछले दस साल से मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस परिवार के दावे की जांच कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments