जानें क्यों किस करते वक्त लड़किया हवा में उठा लेती है पैर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 September 2020

जानें क्यों किस करते वक्त लड़किया हवा में उठा लेती है पैर

 

This Is Why Women Lift Their Leg When They Kiss

जब भी दो पार्टनर आपस में रोमांस करते हैं तो इसमें किस यानी कि चुंबन का बेहद ही अहम रोल होता है। किस करने से न सिर्फ दोनों में उत्तेजना जागती है बल्कि यह दोनों को एक अलग ही अहसास कराता है। लेकिन किस करते वक्त अक्सर लड़कियां अपना एक पैर (Woman lift leg during kiss) ऊपर उठा लेती हैं। चाहे रियल लाइफ हो या फिर रील लाइफ किस के दौरान लड़कियां एक पैर जरूर उठाती हैं। इसे लेकर लोगों के मन में सवाल जरूर होता है। क्या आप जानते हैं कि आखिर लड़कियां ऐसा क्यों करती हैं? अगर नहीं जानते तो आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं।

अगर ये कहा जाए कि ये लड़कियों का अंदाज होता है या उनकी स्टाइल होती है तो कुछ गलत नहीं होगा। क्योंकि किस करते वक्त लड़कियां पीछे की तरफ ज्यादा झुक जाती हैं जिससे उनके शरीर का सारा भार उनके पैरों पर पड़ता है। इस वजह से वे अपना एक पैर हवा में उठा लेती (Woman lift leg during kiss) हैं। वहीं एक शोध की माने तो ऐसा करने में लड़कियों को एक अलग आनंद की अनुभूति होती है और उन्हें ऐसा करना काफी पसंद होता है।

शोध में यह भी खुलासा हुआ है कि ज्यादातर टीवी शोज या फिल्मों में किसिंग सीन के दौरान लड़कियां अपना एक पैर हवा में उठाये हुए दिखाई देती हैं। अधिकतर लड़कियां इसे अपने निजी जीवन में उतार लेती हैं। चूंकि यह सीन देखने में ज्यादा रोमांटिक लगता है इसलिए लड़कियां इसे एन्जॉयमेंट के लिए अपने असल जीवन में उतार लेती हैं। वहीं जब लड़कियां एक पैर हवा में उठती हैं तो उनका शरीर बैलेंस हो जाता है और उन्हें किस करने में भी कोई परेशानी नहीं होती। इससे उन्हें मज़ा आता है और वे इसे काफी पसंद भी करती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment