बॉलीवुड की काली दुनिया का बड़ा सच, खुफिया कैमरों में कैद हुआ स्टार्स का ड्रग्स कबूलनामा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

बॉलीवुड की काली दुनिया का बड़ा सच, खुफिया कैमरों में कैद हुआ स्टार्स का ड्रग्स कबूलनामा

 

Bollywood Drugs Party

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) का मामला लगातार सुर्खियों में है. इस केस में आए ड्रग एंगल (Drug Angle) ने जांच अधिकारियों के भी होश उड़ा दिए हैं. इस एंगल की परत काफी लंबी है जिसे खोलने में न जाने कितना वक्त लगे. हाल ही में कंगना रनौत (kangna ranut) की ओर से भी एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में 99% लोग ऐसे हैं जो ड्रग का इस्तेमाल करते हैं. यहां तक कि और भी कई ऐसे सितारे हैं जो इस बात का दावा कर रहे हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry Stars Used Drugs) में ड्रग्स का इस्तेमाल धड़ल्ले से किया जाता है. इसी बात को लेकर हाल ही में इंडिया टुडे ने एक रिपोर्ट जारी कर दावा किया है कि जब उन्होंने उन बॉलीवुड पार्टियों के बारे में जानने की कोशिश की जहां पर अक्सर रात के अंधेरे में पार्टियां होती हैं तो पता चला कि इन पार्टियों में कोकीन बहुत ज्यादा आम बात होती है. यानी कि जब तक पार्टी में कोकीन (Cocaine) न हो उसे अधूरा माना जाता है.

दरअसल बॉलीवुड बिरादरी से ही संबंध रखने वाले एक बड़े कोरियोग्राफ म्यूजिशियन, डीजे की तरफ से इस बात का दावा किया गया है कि फिल्मी हस्तियां ज्यादातर कोक (कोकेन) की आदि होती हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि जब कोकेन का इंतजाम नहीं होता तब तक कोई भी पार्टी ऑर्गेनाइज नहीं की जाती. इतना ही नहीं इस व्यक्ति ने ये भी कबूल किया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर ड्रग का पैर काफी मजबूत हो चुका है, और इतना कि यदि पार्टियों में इसका इस्तेमाल कोई न करे तो कई बार पार्टी के मुखिया तक का मजाक बना दिया जाता है.

खुलासे में ये भी कहा गया कि यदि पार्टी में कोकेन उपलब्ध न हो तो उसे फ्लॉप का नाम दे दिया जाता है? इतना ही नहीं ऐसे सवाल किए जाते हैं कि, क्या आप बेवकूफ हैं? आपने मुझे क्यों बुलाया? आपके पास कोक नहीं है? ऐसे ही टोंट पार्टी देने वाले शख्स को मारे जाते हैं. रिपोर्ट की माने तो सिंगर ने ये भी बताया है कि बॉलीवुड पार्टियों (Bollywood Party) में कोकेन ही ज्यादा लिया जाता है. क्योंकि ये बहुत ही तेजी के साथ खत्म होता है और कई लोग लाइन में लगे रहते हैं. आगे सिंगर से हुई बातचीत में उसने उस समय को याद किया जिस वाक्या को अक्सर वो देखते आया है. उसने बताया कि, आपने कहां से ड्रग लिया है? आपका डीलर कौन है? आपके पास कितना ड्रग है? इस तरह की सभी बातें स्टार्स के बातचीत का एक हिस्सा होती हैं.

इतना ही नहीं सिंगर-कंपोजर ने अपने बारे में भी बताया और कहा कि, “वो पहले कोकेन लेता था. क्योंकि उसके पास दूसरा और कोई रास्ता ही नहीं था. यदि उस जगह पर हर कोई कोकेन ले रहा है तो वो क्या करेगा? ये पार्टी रात के 9 बजे से शुरू होती थी और अगले दिन 10-11-12 बजे तक चलती रहती है.”इसके साथ ही रिपोर्ट के अनुसार इस तरह की पार्टियों में ड्रग का जरूर इंतजाम होता है. हालांकि ये पूरा प्लान बहुत ही गुपचुप तरीके से बनाया जाता है. जी हां पार्टियों में ड्रग कूरियर्स का कोडनेम “गॉटे” होता है, जिसके तार मुंबई भर में जुड़े हैं. फोन कॉल पर ही ऑर्डर लिया जाता है. इसके बाद कोई बुजुर्ग जैसा व्यक्ति किसी खचाड़े स्कूटर से आता है, जिस पर शक करना आसान ही नहीं होता, और जैसे ही उसे बुलाया जाता है वैसे ही वो सही जगह पर पहुंच जाता है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस तरह के लोग सभी जगहों पर रहते हैं.”

इसके साथ ही एक और बड़े फिल्म डायरेक्टर ने ये बात कबूल की है कि बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल करना आम बात है. उन्होंने तो ये तक कह दिया है कि ऐसी चीजों में हर शख्स शामिल होता है. रिपोर्ट्स के जरिए ये भी बताया गया है कि, इस बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक लॉबी भी है. जो सबसे ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल करती है. और तो और इसमें कई मशहूर सितारों का नाम दर्ज है. यहां तक कि डायरेक्टर ने तो ये भी खुलासा किया है कि ड्रग्स का इस्तेमाल करने में अभिनेत्रियां भी कम नहीं हैं. वो भी जमकर इस ड्रग्स का सेवन करती हैं. हालांकि उनके नाम का इस रिपोर्ट में कोई खुलासा नहीं हुआ है.

रिपोर्ट्स की माने तो एक और लीडिंग प्रोडक्शन डिजाइनर की तरफ से ड्रग चेन के बारे में बताया गया है कि जो अक्सर देखने को मिलती है. डिजाइनर ने बताया कि इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स को एक स्पेशल ड्रग कार्टेल से अपना स्टफ मिलता है. ‘सितारों की खुद की एक लॉबी होती है. जो सबसे ज्यादा स्पेसिफिक होती है. जिसे बेहद गुपचुप तरीके से ऑपरेट किया जाता है. कोई एक लड़का वहां होता है जो सभी डील्स कर रहा होता है. इनके सप्लायर्स काफी पहुंचे हुए होते हैं जो गोपनीय तरीके से काम को अंजाम देते हैं.’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment