नीतीश-मांझी में बन गई बात, महागठबंधन छोड़ एनडीए में शामिल होंगे जीतन राम, इतनी सीटों पर दावा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

नीतीश-मांझी में बन गई बात, महागठबंधन छोड़ एनडीए में शामिल होंगे जीतन राम, इतनी सीटों पर दावा

नीतीश-मांझी में बन गई बात, महागठबंधन छोड़ एनडीए में शामिल होंगे जीतन राम, इतनी सीटों पर दावा

बिहार में आगामी कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सियासी आवाजाही के बीच पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एनडीए के साथ होने का फैसला ले लिया है, पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी तीन सितंबर को एनडीए में शामिल होंगे, इस बात की जानकारी उनकी पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने दी है।

एनडीए में होंगे शामिल

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि तीन सितंबर को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा एनडीए का हिस्सा बन जाएगा और जीतन राम मांझी इसकी विधिवत घोषणा करेंगे, 
दानिश रिजवान ने कहा कि हम एनडीए के हाथ विकास के लिये थामने जा रहे हैं, ऐसे में हमारे लिये सीट शेयरिंग कोई मुद्दा नहीं है।

सीट को लेकर पेंच

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को जो जानकारी मिली थी, उसके मुताबिक जीतन राम मांझी और जदयू के बीच एमएलसी की एक सीट को लेकर पेंच फंसा हुआ था, 
हालांकि इस बात के शुरु से ही कयास लगाये जा रहे थे, कि सीट शेयरिंग को सुलझा कर मांझी फिर से अपने पुराने घर में वापस लौटेंगे।

अपनी पार्टी के इकलौते विधायक

जीतन राम मांझी के बारे में कहा जा रहा है कि उनकी पार्टी को जदयू अपने कोटे से 10 सीटें दे सकती हैं, हालांकि मांझी की पार्टी की नजर मगध की सीटों पर है, 
जहां बीजेपी को बोलबाला है, ऐसे में जदयू के साथ-साथ बीजेपी से भी हरी झंडी का इंतजार करना पड़ेगा, फिलहाल जीतन राम मांझी अपनी पार्टी के इकलौते विधायक हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment