दो-दो शादियां करने के बाद भी बेऔलाद रही सलमान की ये हीरोइन, पति ने इस तरह भरी सूनी गोद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

दो-दो शादियां करने के बाद भी बेऔलाद रही सलमान की ये हीरोइन, पति ने इस तरह भरी सूनी गोद

 


ज बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो शादी के सालों बाद भी संतान सुख से वंचित हैं. ऐसे में आज हम आपको सलमान खान की एक ऐसी अभिनेत्री की बात करेंगे. जो दो दो शादियां करने के बाद भी बच्चे की मां नहीं बन पाई.

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम नीलम कोठारी है. जिन्होंने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म एक लड़का और एक लड़की में सलमान खान के साथ रोमांस करते नजर आई थी. जिन्होंने 90 के दौर के हर बड़े एक्टर संग काम किया था. फिर भी नीलम कोठारी का फ़िल्मी करियर फ्लॉप हो गया था.

दो-दो शादियां करने के बाद भी बेऔलाद रही नीलम कोठरी

फ्लॉप फ़िल्मी करियर को छोडने के बाद नीलम कोठरी ने सबसे पहले साल 2003 में बिजनेसमैन ऋषि सेठिया के साथ विवाह रचाया था. ऋषि सेठिया के साथ उन्होंने लंबे वक्त तक शादीशुदा जीवन बिताया था. फिर भी उन्हें संतान सुख प्राप्त नहीं हो सका.

जिस कारन कुछ समय बाद नीलम और उनेक पति ऋषि सेठिया के बिच संतान सुख प्राप्ति को लेकर झगड़े होने लगे थे. बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. जिसके कुछ साल बाद नीलम ने टीवी और बॉलीवुड एक्टर समीर सोनी के साथ साल 2011 में शादी की थी.

दूसरी शादी के कई साल बाद भी नीलम कोठरी को कोई औलाद नहीं हुई. जिस बात की चिंता नीलम को अंदर से खाये जा रही थी. लेकिन जब इस बात की खबर उनके दूसरे पति समीर को हुई तो उन्होंने नीलम केसाथ मिलकर मुंबई के एक अनाथ आश्रम से एक बच्ची को गोद लिया.

जिसका नाम उन्होंने आहाना रखा. जो अब पुरे 5 साल की हो गई हैं. इस तरह उनके दूसरे पति ने उनकी गोद भर दी और आज नीलम अपनी बेटी और पति के साथ बेहद खुश हैं.

काम की बात करे तो पहली शादी के बाद से ही नीलम कोठारी का फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था. हालांकि शादी के बाद कुछ को बिजी रखने के लिए नीलम कोठारी आज एक अच्छी फैशन डिजाइनर बन चुकी है. जो आज कई बॉलीवुड सितारों के लिए कपड़े डिजाइन करती है.

सलमान खान की कौन सी हीरोइन आपकी फेवरिट हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment