कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार को दी चेतावनी, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार को दी चेतावनी, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

 

kangana

मुंबई। अपने तीखे बयानों और बेबाकी के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों खुब सुर्ख़ियों में हैं। सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छेड़ चुकीं कंगना ने बॉलीवुड में 90 फीसदी ड्रग होने की बात कहकर बवाल मचा दिया था। वहीं वह महाराष्ट्र सरकार से भी पंगा ले चुकी हैं। अब हाल ही में उन्होंने राज्यसभा सांसद जया बच्चन के बयान पर पलटवार करके भूचाल ला दिया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग को लेकर छिड़ी जंग के बीच जया बच्चन ने बिना किसी का नाम लिया कहा था- ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं’ जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने सीधे तौर पर कहा कि ‘अगर आपका बेटा फांसी के फंदे पर लटका होता क्या तब भी आप यही बात कहतीं।’

इधर कंगना वैसे तो मुंबई से हिमाचल पहुंच गयी हैं और वह वहीँ रह रहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उनकी जंग जारी है। कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद इस हद तक बढ़ गया है कि अब न तो कंगना पीछे हटने को तैयार हैं और न ही महाराष्ट्र सरकार। एक के बाद एक ट्वीट कर रही कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ अपना इरादा जाहिर कर दिया है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर कहा, “मैं एक क्षत्राणी हूं. सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं, राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज बुलंद करती रहूंगी।” एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा- “मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी, सिद्धांत के साथ न कभी समझौता किया है, न कभी करूंगी, जय हिंद।.”

कंगना के इस ट्वीट पर खूब री-ट्वीट किये जा रहे हैं और खूब लाइक्स मिल रहे हैं। बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना के बीच बहस सुशांत सिंह रापजूत सुसाइड मामले को लेकर शुरू हुई थी जो अब व्यापक रूप ले चुकी है। कंगना में बयानों से नाराज बीएमसी ने जब कंगना के करोड़ों के दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया तो कंगना ने भी इसे चुनौती के रूप में लिया और बेख़ौफ़ होकर हिमाचल से मुंबई पहुंच गयीं, जहां हजारों शिवसेना समर्थकों ने उनका विरोध किया और कंगना वापस जाओ के नारे लगाये।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment