बाहुबली विधायक की बढ़ी मुश्किलें, अवैध संपत्तियों को लेकर सरकार के निशाने पर विजय मिश्रा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

बाहुबली विधायक की बढ़ी मुश्किलें, अवैध संपत्तियों को लेकर सरकार के निशाने पर विजय मिश्रा

 

सियासत में ऐसा बहुत कुछ होता है, जो लोगों का ध्यान अपनी खींचने का काम करता है। उधर, अब उत्तर प्रदेश के भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने अपने इन्हीं कारनामों के चलते लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। सरकार अब विधायक विजय मिश्रा को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। विजय मिश्रा की कई संपत्तियां प्रयागराज में है। इन्हीं संपत्तियों को मद्देनजर रखते हुए पुलिस और राजस्व विभाग की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। इस संदर्भ में अधिक जानकारी देते हुए एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने कहा कि इनमे से कुछ सपत्तियां अवैध तरीके से बनी है। इतना ही नहीं, तफ्तीश की कड़ी में यह भी पता लगा है कि सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी पर 10 साल पहले रिमोट बम से हुए हमले में फरार रहने के बाद विजय मिश्रा की प्रयागराज में कुछ संपत्तियों को कुर्क किया गया था या नहीं।

वही, इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी ने कहा कि संपत्तियों की पड़ताल सरकार के आदेश पर किया जा रहा है। अवैध संपत्तियों के इतर विजय मिश्रा के परिवार और उनकी बेनामी संपत्तियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। इन सभी का ब्योरा शासन को भेजा जाएगा। इसके बाद उचित दिशा निर्देशों का पालन करते हुए इन पर उचित कार्रवाई की जा सकती है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से योगी सरकार सफेदपोश माफियों पर कार्रवाई कर रही है। जिसमें अब विधायक विजय मिश्रा का नाम भी शामिल हो गया है। फिलहाल अब आने वाले दिनों में यह कार्रवाई कहां पर जाकर खत्म होती है। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment