उर्मिला मातोंडकर के ट्वीट से सोशल मीडिया पर मची सनसनी, किसान बिल को लेकर कह दी ऐसी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

उर्मिला मातोंडकर के ट्वीट से सोशल मीडिया पर मची सनसनी, किसान बिल को लेकर कह दी ऐसी बात

 

urmila matondkar on former bil

मोदी सरकार (Modi Government) की ओर से लाया गया किसान बिल भले ही पास हो गया है. लेकिन विपक्ष लगातार मौजूदा सरकार पर हमला कर रही है. इस बीच किसान भी इस बिल के खिलाफ धरना प्रदर्शन देने में लगे हुए हैं. इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस बिल से किसानों को कोई दिक्कत नहीं होगी. विपक्ष जानबूझकर लोगों में भ्रम पैदा कर रहा है. लेकिन अब किसान बिल को लेकर एक्ट्रेस और कांग्रेस से नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी सोशल मीडिया के जरिए धरने का आह्वान किया है. उन्होंने हाल ही में इस बिल को लेकर एक ट्वीट किया है.

उर्मिला मातोंड़कर के ट्वीट को देखने के बाद लोग इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस ट्वीट के चलते एक्ट्रेस चर्चाओं में बनी हुई हैं. बता दें कि उर्मिला मातोंडकर इन दिनों राजनीति में काफी एक्टिव हैं और बीजेपी सरकार पर हमला बोल रही हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जो ट्वीट किया है, उसमें देशभर के लोगों से आग्रह करते हुए लिखा है कि, लोग किसान के सपोर्ट में आएं. साथ ही ये भी लिखा है कि, जागो उठो इंडिया. आज 25 सितंबर है, किसानों को हमारे समर्थन की जरूरत है, उनके साथ खड़े हो. अभी जो मीडिया सर्कस चल रहा है. इस बीच हमें फैसला करना है कि हम किस तरह का देश बनाना चाहते हैं.

जैसे ही एक्ट्रेस का ये ट्वीट आया वैसे ही लोगों ने इस पर कमेंट की बौछार करना शुरू कर दिया है. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के पोस्ट पर यूजर्स अपना पक्ष भी रख रहे हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन इन दिनों विपक्ष किसान के मुद्दे को लेकर चारो तरफ से बीजेपी सरकार को घेर रही है. आपको याद दिला दें कि कृषि बिल के विरोध में देशभर के किसानों ने आज भारत बंद बुलाया है. पंजाब-हरियाणा समेत कई राज्यों में किसानों ने काफी दिनों से कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन छेड़ रखा है. आज के बंद भारत में इंडियन किसान यूनियन जैसे कई किसान संगठन इस बंद में सम्मिलित हुए हैं. खास बात तो ये है कि इन किसान संगठनों को कांग्रेस, से लेकर राजद, समाजवादी पार्टी, अकाली दल, आप, टीएमसी जैसे कई बड़ी राजनीतिक पार्टियों का सपोर्ट भी मिला है. इतना ही नहीं पंजाब राज्यों के किसान तो बीते दिन से ही रेल रोको आंदोलन पर हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment