ड्रग वाले बयान पर रवि किशन के समर्थन में आईं जया प्रदा, कहा- मामले पर राजनीति न करें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

ड्रग वाले बयान पर रवि किशन के समर्थन में आईं जया प्रदा, कहा- मामले पर राजनीति न करें

 

jaya prada

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की सीबीआई जांच के दौरान आये ड्रग कनेक्शन को लेकर अब फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है। इंडस्ट्री से जुड़े लोग अपनी साख बचाने में जुटे हैं। वहीँ बॉलीवुड में ड्रग को लेकर अब सड़क से लेकर संसद तक आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते चलन को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने यह कहकर तहलका मचा दिया था कि बॉलीवुड में 90 फीसदी लोग ड्रग के जाल में फंसे हैं, जिसे लेकर वह सबके निशाने पर आ गयी। कंगना के इसी बयान का समर्थन करते हुए भोजपुरी फिल्म अभिनेता और लोकसभा सांसद रवि किशन ने भी लोकसभा सत्र के पहले ही दिन बयान दिया की पड़ोसी देश साजिश के तहत हिंदुस्तान में ड्रग की तस्करी करा रहे हैं और युवाओं को इसके जाल में फंसा रहे हैं। उन्होंने बयान दिया था फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग का चलन खूब बढ़ा है, जिस पर जया बच्चन समेत अन्य फ़िल्मी हस्तियों ने उन्हें जमकर लताड़ा।

जया बच्चन ने तो यह तक कह दिया कि जिस थाली में लोग खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं, लेकिन अब रवि किशन को अभिनेत्री और सांसद जया प्रदा का साथ मिला है। जया प्रदा ने कहा जया बच्चन पता नहीं क्यों रवि किशन के बयान को व्यक्तिगत तौर पर ले रही हैं। उन्हें तो ड्रग से युवाओं को बचाने की बात करनी चाहिए ताकि सुशांत सिंह जैसा मामला फिर से न दोहराया जाये। भाजपा नेता जयाप्रदा ने कहा कि वह रविकिशन के बयान से सहमत हैं, ‘हमें हमारे देश के युवाओं को ड्रग से बचाने की बात करनी चाहिए, इसके लिए हमें एक होकर आवाज उठानी चाहिए।’ उन्होंने कहा ‘मैं जया बच्चन की कद्र करती हूं लेकिन यह ऐसा विषय है जिस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए, यह हमारे देश के युवाओं के भविष्य के सवाल है।’ उन्होंने कहा जिस तरह से जया बच्चन ने रवि किशन के बयानों पर तल्खी दिखाई है वैसा उन्हें नहीं करना चाहिए।

रवि किशन बोले-जया के बयान से हैरान हूं

आपको बता दें कि रवि किशन के बयान पर जया बच्चन की तीखी प्रतिक्रिया आते ही रवि किशन और कंगना रनोट ने जया बच्चन पर पलटवार किया। भाजपा सांसद रवि किशन ने हैरानी भरे अंदाज में कहा, ‘मुझे तो लगा कि जया जी मेरे बयान का समर्थन करेंगी। उन्होंने कहा इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स नहीं लेता है, लेकिन यह सब दुनिया की सबसे ब़़डी फिल्म इंडस्ट्री को तबाह करने की साजिश है। अभिनेता से सांसद बने भाजपा नेता ने कहा कि मैं खुद की बनाई थाली में छेद नहीं करता। बॉलीवुड के ड्रग्स नेक्सस की बात जरूर कही थी। जया बच्चन के बयान से हैरान हूं।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment