बुलडोजर की जगह अब डायनामाइट से उड़ाई जाएगी अतीक की यह संपत्ति, जानें ऐसा क्यों - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

बुलडोजर की जगह अब डायनामाइट से उड़ाई जाएगी अतीक की यह संपत्ति, जानें ऐसा क्यों

प्रयागराज। पूर्व बहुबली सांसद और माफिया घोषित किये गए अतीक अहमद पर बीते कुछ दिनों सूबे की योगी सरकार की नजर टेढ़ी हो गई। दरसअल योगी सरकार अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उनकी अवैध और बेनामी सम्पत्तियों पर लगातार बुलडोजर चला रही है। इसी क्रम में प्रयागराज जिला प्रशासन ने अतीक अहमद की अवैध और बेनामी सम्पत्तियों पर सरकारी बुलडोजर चलाकर पिछले दो सप्ताह में उनके करीब सम्पत्तियों को ध्वस्त कर दिया है। इसके साथ ही लगभग दस प्रॉपर्टीज़ को प्रशासन ने सीज कर उन्हें जब्त कर लिया है। अतीक खिलाफ चल रही सरकारी कार्रवाई फिलहाल अभी नहीं रुकने वाली है।

खबरों के मुताबिक अब सरकार बुलडोजर से आगे बढ़ते हुए उनके कुछ अवैध बिल्डिंग्स को डायनामाइट लगाकर उड़ाने की तैयारी कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक डायनामाइट के प्रयोगा से अतीक की करोड़ों की लागत से बनकर तैयार इमारत को ध्वस्त किया जाएगा। जिसकी तैयारी जिला प्रसासन की तरफ से पूरी कर ली गई है। इस दौरान किसी आम जनता को कोई क्षति न पहुंचे और आस पास की दूसरी इमारतों को किसी प्रकार का कोई नुकसान न हो, इसके लिए जिला प्रशासन बाहर से आने वाली एक्सपर्ट्स की टीम का इंतजार कर रही है। एक्सपर्ट की टीम जैसे ही आ जाएंगी उनकी देखरेख में इस बारूदी काम को अंजाम दिया जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment