रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना विद्या बालन को पड़ा भारी, यूजर ने जमकर लगाई क्लास - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना विद्या बालन को पड़ा भारी, यूजर ने जमकर लगाई क्लास

 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई महीने से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अब तक इस मामले में सीबीआई के हाथ एक्टर की मौत की वजह नहीं लगी है लेकिन इस केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसका परिवार पूरी तरह फंस गया है। सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है साथ ही रिया सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल हो रही है लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर विद्या बालन को जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती को भला-बुरा कह रहे है और इसी पर विद्या बालन ने एक पोस्ट किया है। जिस पर लोग काफी ज्यादा भड़क गए। विद्या बालन ने अपनी पोस्ट में लिखा- यह दुर्भाग्यशाली है कि एक प्यारे नौजवान सितारे की दुखद मौत मीडिया सर्कस बनकर रह गयी है। बिल्कुल इसी तरह, रिया चक्रवर्ती का तिरस्कार देखकर मेरा दिल टूट जाता है। क्या यह ‘दोषी साबित होने तक निर्दोष’ नहीं होना चाहिए, या अब ‘निर्दोष साबित होने तक दोषी’ माना जाए। आइए, एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों का सम्मान करें और क़ानून को उसका काम करने दें।’

बता दें कि जैसे ही विद्या बालन ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में पोस्ट किया। तो एक्ट्रेस ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। यूजर उनके खिलाफ जमकर ट्वीट कर रहे है। एक यूजर्स ने लिखा- बॉलीवुड तब चुप था, जब दुनिया सुशांत के न्याय के लिए लड़ रही थी। अचनाक सभी लोग जग गए हैं और रिया को सपोर्ट कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि वे सभी सोचते हैं कि सुशांत निर्दोष नहीं है। इतना ही नहीं, कई यूजर्स ने विद्या बालन पर दोहरा मानदंड अपनाने का आरोप लगाया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

ट्वीट

No comments:

Post a Comment