रिया के इशारे पर ही घर में ड्रग्स लाया जाता था, शौविक, सैमुअल और दीपेश का बड़ा खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 September 2020

रिया के इशारे पर ही घर में ड्रग्स लाया जाता था, शौविक, सैमुअल और दीपेश का बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के गिरफ्त में आए शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत से अब कड़ी पूछताछ का सिलसिला शुरू हो चुका है। शनिवार को शौविक और सैमुअल को कोर्ट में पेश किया गया। बता दें कि जब से सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल निकलकर सामने आया है, तब से सीबीआई सहित एनसीबी की जांच की गति तेज हो चुकी है। शौविक और मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद अब माना जा रहा है कि अब बहुत जल्द ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो सकती है। रविवार सुबह रिया को पूछताछ के लिए समन भेजा गया। अब तक सुशांत मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन सबसे से कड़ाई से पूछताछ का सिलसिला जारी है।

ड्रग्स खरीदता था शौविक
नारकोटिक्स ड्रग कंट्रोल ब्यूरो को रिया के भाई शौविक ने बताया है कि वह ड्रग्स बेचता नहीं बल्कि खरीदता था। उधर, सैमुअल मिरांडा ने बताया कि वह सुशांत के लिए 2019 से लेकर 2020 तक ड्रग्स का इंतजाम करता रहा। सैमुअल ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि शौविक ने उसे अपने एक दोस्त सूर्यदीप का नंबर दिया था, फिर उसने एक करमीजत नामक सप्लायर का नंबर दिया, जो 2500 रूपए में एक पैकेट उपलब्ध कराया करता था।

यहां पर हम आपको बताते चले कि एनसीबी की गिरफ्त में आए सुशांत और शौविक कई बड़े खुलासे कर रहा है। इस बीच शौविक ने मिरांडा को सुशांत के लिए बड लाने के लिए कहा था। इसके लिए सैमुअल को जैद का फोन नंबर भी दिया गया। बताया गया कि समान लाने के लिए एचडीएफसी बैंक के कार्ड के साथ अब्दुल बासित के रेफरेंस का इस्तेमाल करें। इस कार्ड से 5 बड लेने के लिए 10 हजार रूपए निकाले गए थे। उधर, अब गत शनिवार को सुशांत के दूसरे स्टाफ दीपेश सांतव को भी गिरफ्तार किया गया। उसने इस बात को कुबूल किया है कि शौविक के कहने पर वो नसीले पर्दाथ खरीदता था। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच मेंं अब कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। दीपेश सांवत को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment