आमिर खान ने माधुरी दीक्षित संग की थी गंदी हरकत, सभी अभिनेत्रियों ने एक्टर से बना ली थी दूरी

aamir khan madhuri

 कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश दुनिया मुश्किलों से गुजर रहा है। इसके चलते, कई सेक्टर बुरी तरह प्रभावित हुए हैं जिसमें फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) भी शामिल है। वैसे तो इंडस्ट्री में काम शुरू हो गया है, लेकिन फिर भी कई अभिनेता बिना जरूरत के घर से बाहर नहीं निकल रहेे हैं। ऐसे में, सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग अपना समय बिता रहे हैं और पुराने वीडियो, तस्वीरें और किस्से खूब वायरल हो रहा है। ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) का है जब उन्होंने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संग गंदी हरकत की थी जिस पर भड़की एक्ट्रेस उनके पीछे हॉकी लेकर दौड़ पड़ी थी।

आमिर खान इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं जिनके साथ कौन सी अभिनेत्री काम न करना चाहे। लेकिन एक समय में उनकी एक गंदी आदत थी जिसके चलते कई एक्ट्रेसेस उनसे परेशान रहती थी और बात करने से बचती हैं। दरअसल, आमिर खान की एक गलत हरकत ये थी कि वह किसी भी एक्ट्रेस से बात करते थे तो वह उनसे कहते थे कि उन्हें हाथ की रेखाएं देखना आता है।
aamir madhuri
जब कोई एक्ट्रेस उन्हें अपना हाथ दिखाती थी तो वह उनके हाथ में थूक कर भाग जाते थे। ऐसी ही कुछ शरारत आमिर ने माधुरी दीक्षित संग किया था जिसके चलते अभिनेत्री भड़क गई थी और उन्होंने आमिर को हॉकी दौड़ाकर मारा था।

आमिर खान की इस आदत का खुलासा खुद माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में किया था। माधुरी ने कहा था कि एक बार आमिर खान ने उनके साथ गंदी हरकत की थी, जिसके बाद उन्होंने बात करना बंद कर दिया था। दरअसल, एक बार आमिर खान ने हाथ की रेखाओं को देखने की बात कही तो उन्होंने हाथ दिखाया तो आमिर ने हाथ में थूंक दिया था
aamir madhuri1
जिसके बाद हॉकी लेकर माधुरी आमिर के पीछे दौड़ पड़ी थी। हालांकि, वह आमिर को पकड़ नहीं पाई थी। माधुरी के अलावा आमिर ने जूही चावला के साथ भी ऐसी हरकत की थी।

आमिर खान के करियर की बात करें तो उन्होंने कयामत से कयामत फिल्म से डेब्यू किया था। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज के समय में आमिर खान फिल्म निर्माता और डायरेक्टर बन गए हैं। इस वक्त, आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में काम कर रहे हैं।
aamir khan
ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसके आसार कम नजर आ रहे हैं। आमिर खान विवादों से भी काफी दूरी बनाकर रखते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments