बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया को लगा झटका, तो एक्ट्रेस ने सुशांत पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- एक्टर ने किया इस्तेमाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, September 23, 2020

बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया को लगा झटका, तो एक्ट्रेस ने सुशांत पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- एक्टर ने किया इस्तेमाल

 

Rhea on Sushant

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत को लेकर शुरू हुई जांच ड्रग्स रैकेट तक पहुंच चुकी है. इस मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. लेकिन एनसीबी की जांच अभी तक खत्म नहीं हुई है. इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूरे तह तक पहुंचना चाहती है. फिलहाल रिया को जेल गए काफी दिन हो चुके हैं. वो कई बार अपनी बेल को लेकर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटा चुकी हैं. लेकिन अभी तक उनकी जमानत नहीं हुई है. इसी बीच फिर से रिया को मुंबई हाईकोर्ट से झटका लगा है. दरअसल बुद्धवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी, जो अब टल गई है.

जी हां मंगलवार की रात से ही मुंबई में जोरदार बारिश हो रही है. इसके कारण हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस की ओर से छुट्टी की घोषणा कर दी गई है. हाल ही में रिया के वकील सतीश मानशिंदे की ओर से ये जानकारी दी गई थी कि जस्टिस सारंग कोतवाल की अध्यक्षता वाली पीठ के सामने इस याचिका पर बुधवार को सुनवाई की जाएगी. लेकिन अब एक्ट्रेस के वकील ने ये जानकारी दी है कि इस मामले पर अब गुरुवार को कोर्ट सुनवाई करेगी. इसी बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एक और चाल चली है. उन्होंने मुंबई की जेल में दो हफ्ते गुजारने का बाद जमानत के लिए अपनी दूसरी याचिका नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से उनके खिलाफ तीन केंद्रीय एजेंसियों पर विच हंटिंग का बड़ा आरोप मढ़ा है.
एक्ट्रेस ने याचिका के जरिए कहा कि इन एजेंसियों के पास उनके विरोध में एक भी सबूत नहीं है.

इतना ही नहीं अब एक्ट्रेस ने सुशांत पर भी बड़ा आरोप लगाया है उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ‘अपनी ड्रग की आदत के लिए अपने करीबी लोगों का इस्तेमाल किया है.’ इसके साथ ही याचिका के जरिए रिया ने ये बात भी कही है कि, ‘ये बात बिल्कुल साफ है कि सिर्फ ‘सुशांत सिंह ड्रग का इस्तेमाल करते थे. साथ ही वही अपने स्टाफ के मेंबर्स से इसकी खरीदारी करवाते थे. यदि आज सुशांत इस दुनिया में होते तो उन पर भी कम मात्रा में ड्रग लेने के आरोप लगते और उन्हें भी 1 साल के कारावास के साथ जमानती सजा होती.’ यहां तक कि रिया ने ये भी कहा कि सुशांत ने उनके भाई के साथ उन्हें और बाकी सभी घरेलू कर्मचारियों को अपनी ड्रग्स की आदत के लिए इस्तेमाल किया. लेकिन वो ऐसे काम करते वक्त कोई सबूत नहीं छोड़ते थे. ये वाकई काफी दुर्भाग्यपूर्ण की बात है कि सुशांत ने अपनी नशीली दवाओं की आदत के लिए अपने सबसे खास और करीबी लोगों का लाभ उठाया.’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment