श्रीदेवी की आंखों में नहीं देख पाते थे आमिर खान, एक्टर को लगता था इस चीज का डर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

श्रीदेवी की आंखों में नहीं देख पाते थे आमिर खान, एक्टर को लगता था इस चीज का डर

aamir sridevi

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस आज भी उनकी अदायगी को याद करते हैं। आखिर हो भी क्यों न, उनका डांस, उनकी एक्टिंग, अपने काम के लिए जज्बा, और हर किसी को कायल कर देने वाली खूबसूरती कम ही लोगों में होती है। श्रीदेवी पर फैंस से लेकर फिल्म निर्माता और कई एक्टर जान छिड़कते थें। मशहूर फिल्म निर्माता बॉनी कपूर (Boney Kapoor) तो श्रीदेवी के इस कदर दीवाने हो गए थे कि शादीशुदा होने के बाद भी उन्होंने श्रीदेवी से शादी करने की ठान ली थी। लेकिन शायद ही आपको मालूम हो कि बॉनी कपूर के अलावा एक और दीवाना था जिसे श्रीदेवी की आंखों में देखने में ही डर लगता था, जिन्हें इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है, जी हां हम आमिर खान की बात कर रहे हैं।

आमिर का श्रीदेवी पर था क्रश
कई दीवानों की तरह बॉलीवुड के स्टार आमिर खान (Aamir Khan) भी श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन थे। यहां तक कि आमिर खान तो श्रीदेवी को इसलिए भी नहीं देखते थें कि कहीं वह उनकी आंखे न पड़े ले और पता न चल जाए कि आमिर का श्रीदेवी पर क्रश है। अपने एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुद इस बात पर से पर्दा उठाया था। उन्होंने कहा था, वह श्रीदेवी की आंखों में नहीं देख पाते थे।

साथ में किया था कवर शूट
आमिर खान और श्रीदेवी ने साथ में एक मैगजीन कवर फोटोशूट किया था। इसी दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। जब आमिर को पता चला कि ये शूट श्रीदेवी संग करना है तो वह काफी उत्साहित थे। आमिर खान ने इस दिन का जिक्र करते हुए बताया था कि वह शूट के दौरान श्रीदेवी की आंखों में नहीं देखते पाते थें, उन्हें डर था कि कहीं श्रीदेवी उनकी आंखें न पढ़े लें और पता न चल जाए कि उनका उन पर क्रश था। वह जब भी श्रीदेवी को देखते तो खो जाते थें। इसके साथ ही उन्होंने श्रीदेवी के काम की भी काफी तारीफ की थी।

ये फिल्म निर्माता भी थे पागल
वैसे बॉनी कपूर और आमिर खान से लेकर कई लोगों की दीवानगी श्रीदेवी के लिए देखी होगी लेकिन आप हैरान हो जाएंगे कि हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता श्रीदेवी के लिए इतने पागल थे कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर चक्कर लगाते रहते थे। ये फिल्म निर्माता कोई और नहीं बल्कि राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) जिन्होंने कई नई अभिनेत्रियों को अपनी फिल्म में कास्ट किया है। राम गोपाल वर्मा ने खुद एक पोस्ट के जरिए श्रीदेवी को लेकर अपनी दीवानगी को जाहिर किया था।

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया काम
श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। उन्होंने अपनी काबिलियत के बल पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया और पहली महिला सुपरस्टार का खिताब अपने नाम किया। श्रीदेवी ने साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बनाई है। श्रीदेवी के एक्टिंग से लेकर डांस तक के दीवाने थे। हालांकि, साल 2018 में श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, जिसने उनके लाखों करोड़ों फैंस को दुखी कर दिया था। उनका निधन बाथ टब में डूबने की वजह से हुआ था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment