जया बच्चन पर फूटा जया प्रदा का गुस्सा, बोलीं- जब आजम खां ने घटिया बयान दिया तब वो क्यों चुप थीं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

जया बच्चन पर फूटा जया प्रदा का गुस्सा, बोलीं- जब आजम खां ने घटिया बयान दिया तब वो क्यों चुप थीं

 

jaya prada on jaya bachchan

बॉलीवुड में आया ड्रग एंगल अब लगातार राजनीतिक मसला बनता जा रहा है. इस मामले पर आरोप-प्रत्यारोप जारी है. कंगना (Kangna) और रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. एक तरफ जहां आधा बॉलीवुड जया बच्चन की तरफ से दहाड़ रहा है तो वहीं कुछ स्टार्स कंगना के भी समर्थन में दिखाई दे रहे हैं. या यूं कहें कि जया बच्चन के बयान पर पलटवार कर रहे हैं. राजनीतिक स्तर पर पहुंचा ये ड्रग मुद्दा अब धीरे-धीरे एक विवाद का रूप ले रहा है. हाल ही में जया बच्चन ने गुस्से में रवि किशन के बयान पर पलटवार करते हुए ये कह दिया था कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया.

इस बयान के बाद अब जया बच्चन को एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) ने अपने अंदाज में जवाब दिया है. दरअसल एक निजी चैनल से बात करते बीजेपी नेता और मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा ने जया पर निशाना साध दिया है. जी हां जया प्रदा ने रवि किशन के बयान का सपोर्ट तो किया ही है. साथ ही उन्होंने जया की भाषा को लेकर भी कई सवाल दागे हैं. जया के हिसाब से देखा जाए तो सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. इसके साथ ही जया प्रदा ने लगे हाथ इस बात को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की, कि जया बच्चन इन दिनों इस मामले पर लगातार अपना पक्ष रख रही हैं,लेकिन साल 2019 के लोकसभा चुनाव के समय वो कहां थीं, जब सपा नेता आजम खां ने उनके (जया प्रदा) खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उस वक्त वो क्यों शांत थीं.

फिलहाल जया प्रदा की माने तो किसी मसले पर अपनी राय देना और किसी पर शांत बैठे रहना भी गलत है. इसके साथ ही जया प्रदा के मुताबिक, जिस दौरान एक नेता की ओर से उनके खिलाफ घटिया शब्दों का प्रयोग किया गया, उस वक्त काफी लोग उनके सपोर्ट में आगे आए थे लेकिन तब जया बच्चन बिल्कुल चुप थीं. यहां तक कि एक दफा भी जया बच्चन ने आजम के गंदे बयान का विरोध नहीं किया. इतना ही नहीं जया प्रदा ने इस पर भी अपनी नाराजगी जताई कि जया बच्चन ने कंगना के समर्थन में एक बार भी बयान नहीं दिया. जया प्रदा की माने तो कंगना को लेकर खूब राजनीति की गई है, इसके बावजूद जया बच्चन ने नहीं बोला जबकि उन्हें अपनी बात रखनी चाहिए थी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment