अपने पिता की तरह दिखते बॉलीवुड के ये स्टार किड्स, इंटरनेट पर मचा रखा है धमाल

 

star

बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस फैंस के बीच जितना धमाल मचाते है। उतना ही फैंस स्टार किड्स को भी पसंद करते है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के स्टार किड्स छाए रहते है। खास बात ये है कि अब कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में कदम भी रख दिया है। जिस वजह से कई बार उन्हें नेटोटिज्म की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सारा अली खान समेत कई स्टारकिड्स का नाम है लेकिन क्या आप जातने है बॉलीवुड में ऐसे भी कई स्टार किड्स है। जो बिल्कुल अपने पेरेंट्स की तरह ही नजर आते है। तो आज हम आपको इन्ही स्टार किड्स के बारे में बताते है।

शाहरुख खान का बेटा आर्यन
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी फिल्मों में रोमांस के लिए जाने जाते है। सोशल मीडिया पर भी शाहरुख खान छाए रहते है।
shahrukh-khan-son-aryan-khan
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहते है। आर्यन को लाखों लोग फॉलो करते है। खास बात ये है कि उनका लुक भी बिल्कुल अपने पिता शाहरुख खान की तरह है।

सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी सुपरहिट स्टारकिड्स की लिस्ट में शामिल है। इब्राहिम हू-ब-बू अपने पिता सैफ की तरह बनकर रहते है। सोशल मीडिया पर सैफ और इब्राहिम की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है
ibrahim-ali-khan_1570131503
लेकिन ये भी सच है कि इब्राहिम मीडिया को देखकर अकसर दूर भागते है लेकिन सैफ की बेटी सारा अली खान मीडिया से काफी फ्रेंडली है। सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू भी कर लिया है।

अक्षय कुमार का बेटा आरव
अक्षय कुमार के बेटे आरव लाइमलाइट से दूर रहते है लेकिन इसके बाद भी आरव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहती है।
akshay
अक्षय कुमार जितने हैंडसम है। उतने ही गुड लुकिंग उनके बेटे आरव है।

अरबाज खान का बेटा
बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने तलाक ले लिया। लेकिन उनके बेटे अरहान की वजह से दोनों आज भी अच्छा बोड शेयर करते है।
malaika
अरहान अपना अधिकतर टाइम अपनी मां मलाइका के साथ बिताते है लेकिन उनका लुक अपने पिता अरबाज की तरह है। फिलहाल वह एक्टिंग की दुनिया से दूर पढ़ाई कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments