दिल्ली हिंसा के आरोपी उमर खालिद के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, खुलेआम की रिहाई की मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 September 2020

दिल्ली हिंसा के आरोपी उमर खालिद के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, खुलेआम की रिहाई की मांग

 


बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara bhaskar) एक फिर चर्चाओं में आ गई हैं. कई बार अपने विवादित बयानों के चलते वो सुर्खियों में आ ही जाती हैं. वो चाहे जेएनयू से जुड़ा मामला हो या फिर सीएए और एनआरसी जैसा मुद्दा हो, हर मसले में एक्ट्रेस अपनी मौजूदगी दिखा ही देती हैं. इसके लिए उन्हें ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ता है. लेकिन एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लगता है जैसे उन्हें इन चीजों से कोई फर्क ही नहीं पड़ता है. सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखने वाली स्वरा अब फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ गई हैं.

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने उमर खालिद के रिहाई की मांग की है. इसके लिए बकायदा उन्होंने एक पोस्ट भी किया है. जिस पर उमर खालिद की तस्वीर भी लगी हुई है. इस पोस्ट को अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है कि, #FreeUmarKhalid #ScrapUAPA. अब एक्ट्रेस का ऐसा ट्वीट आए और यूजर्स चुप रहे ऐसा भला कैसे हो सकता है. ऐसे में जैसे ही एक्ट्रेस ने ये ट्वीट किया वैसे ही उनके इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट कि बौछार आ गई. क्योंकि काफी सारे यूजर्स को स्वरा का ये ट्वीट कुछ खास रास नहीं आया. इसलिए कमेंट में जाकर काफी लोगों ने इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी जताने के साथ आपत्ति भी जताई.

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो एक्ट्रेस के कई पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट भी साझा किए और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई. ये वो ट्वीट्स हैं जो दिल्ली हिंसा से पहले किए गए थे. इन सभी ट्वीट में स्वरा का एक ऐसा ट्वीट भी है जिसमें एक्ट्रेस ने साफ शब्दों में लिखा है कि, ‘दिल्ली सड़कों पर आओ.’ साथ ही कुछ यूजर्स ने ये ट्वीट भी किया है कि स्वरा अपने ऐसे बयानों को देकर हिंसा भड़काने का पूरा प्रयास करती हैं. इसके अलावा कई ऐसे यूजर्स भी दिखे जो खुद स्वरा को गिरफ्तार करने के बारे में बात कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वही उमर खालिद है जिसका दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) भड़काने में सबसे बड़ा हाथ रहा है. इसी मामले में दिल्ली पुलिस की विशेष सेल ने जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद को अरेस्ट किया है. हैरानी वाली बात तो ये है कि उमर खालिद का नाम दिल्ली हिंसा की तकरीबन सभी चार्जशीट में दर्ज है. उमर खालिद की गिरफ्तारी यूएपीए के तहत हुई है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी की माने तो उमर खालिद को समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया गया था. जिसके बाद उससे काफी घंटों तक इस मामले में पूछताछ चली थी और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. ऐसे अपराधियों को बचाने के लिए स्वरा भास्कर जैसे नामी सितारे अपनी आवाज उठा रहे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment