‘सुशांत के पिता हैं बाइपोलर डिसऑर्डर के मरीज’ रिया चक्रवर्ती ने लगाया गंभीर आरोप

 

sushant father

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में आए दिन नए नए खुलासें और बयानबाजी सामने आ रही है। इस केस की संदिग्ध आरोपी रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में कोर्ट में अपनी जमानत याचिका (Bail Plea) दायर करते हुए सुशांत सिंह के पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें बिपोलर डिसऑर्डर का मरीज बताया है। रिया चक्रवर्ती का ये बयान काफी चौंकाने वाला है। बता दें कि, रिया की जमानत को लेकर 29 सितंबर को सुनवाई होनी है जिसके लिए उन्होंने नया बयान दिया है।

रिया ने बयान दिया है कि सुशांत और उनके पिता के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। और ये रिश्ता तब खराब हुआ जब सुशांत के पिता ने दूसरी शादी का फैसला किया था। इस वजह से सुशांत की मां डिप्रेशन का भी शिकार हुई थी। उस वक्त सुशांत काफी छोटे थे। रिया ने अपना बचाव करते हुए सुशांत के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर भी कहा है कि वे भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं जिसकी दवाइंया वोह लेती थी।

बता दें कि, सुशांत की मां को डिप्रेशन का शिकार होने वाली बात का प्रमाण उनकी बहन देती हैं। साल 2011 में सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उनकी डिप्रेशन की बात लिखी थी। हालांकि अब वोह पोस्ट डिलीटेड है। गौरतलब हो कि, सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निशाने पर रिया चक्रवर्ती आई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। रिया 8 सितंबर से बायखला जेल की महिला विंग में बंद हैं। 5 अक्टूबर तक उन्हें बंद रखने का आदेश दिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments