कंगना के निशाने पर अब आईं अनुष्का, गावस्कर के विरोध पर कही ये बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

कंगना के निशाने पर अब आईं अनुष्का, गावस्कर के विरोध पर कही ये बड़ी बात

 

नई दिल्ली। भारत से लेकर दुबई तक इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ढंका बज रहा है। लेकिन आईपीएल की चकाचौंध के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गवास्कर ने कमेंट्री के दौरान टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर एक कमेंट किया था, जिसे लेकर क्रिकेट के फैंस ने सुनील गवास्कर और अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे। सुनील गवास्कर के इस कमेंट पर के खिलाफ जब फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आवाज उठाई तो बॉलीवुड की क्विन कंगना रनौत ने अनुष्का शर्मा पर निशाना साधने में कोई देरी नहीं की।

अनुष्का पर निशाना साधते हुए कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि जब मुझे धमकी दी जा रही थी और हरामखोर बोला गया तो तो अनुष्का चुप रहीं। आज यही स्त्री-द्वेष उन्हें काटने को दौड़ रहा है। मैं इस बात की निंदा करती हूं कि उन्हें सुनील गावस्कर ने क्रिकेट में घसीटा लेकिन सिलेक्टिव फेमनिजम ठीक नहीं है। दरसअल सुनील गावस्कर आईपीएल मैच की कमेंट्री कर रहे थे इस दौरान उन्होंने विराट पर बोलते हुए कहा जब लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग की प्रेक्टिस की उन्होंने। वो वीडियो में दिखाई दिया। उससे तो कुछ नहीं बनना है। सुनील गावस्कर के इस कमेंट पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन्हें करारा जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

अपने इस पोस्ट में अनुष्का ने लिखा कि ”मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। अनुष्का ने कहा, मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment