आधी रात रैना के घर हुआ हमला! घटना में अंकल और भाई की हुई मौत, पुलिस से खिलाड़ी ने मांगी ये मदद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

आधी रात रैना के घर हुआ हमला! घटना में अंकल और भाई की हुई मौत, पुलिस से खिलाड़ी ने मांगी ये मदद

 

Suresh Raina cousin death

आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने से पहले ही क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) जब से दुबई से वापस इंडिया लौटे हैं तभी से ही वो लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. उनकी वापसी को लेकर टीम ने कहा था कि किसी पारिवारिक मसले के चलते सुरेश रैना को फौरन भारत वापस आना पड़ा है. जबकि CSK (Chennai Super Kings) के मालिक एन श्रीनिवासन ने बीते दिन बयान देते हुए रैना की वापसी के पीछे की वजह कुछ और ही वजह बताई थी. यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा था कि कई बार पैसा सिर चढ़कर बोलने लगता है. लेकिन मंगलवार को अचानक से आए रैना के ट्वीट ने फैंस को भी हैरान कर दिया है.


दरअसल रैना ने अपने भारत वापसी को लेकर कोई बयान तो नहीं दिया है. लेकिन उन्होंने ट्वीट के जरिए पंजाब पुलिस (Punjab Police) से एक अपील की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि जो कुछ पंजाब में उनके परिवार के साथ घटना घटी वो बेहद भयावह पूर्ण थी. सुरेश रैना के ऊपर जो दुखों का पहाड़ टूटा है इसके बारे में भी उन्होंने इस ट्वीट में जिक्र करते हुए लिखा है कि, मेरे अंकल की मौत घटना की दौरान ही हो गई थी. जबकि मेरी बुआ और मेरे कजिन काफी गंभीर हालत में थे. लेकिन अफसोस कि अस्पताल में जिंदगी से जंग लड़ रहे मेरे कजिन ने बीते रात दम तोड़ दिया. मेरी बुआ की स्थिति अभी भी बहुत ज्यादा सीरियस है, और इस समय वो वेंटिलेटर पर हैं.

इसके आगे रैना ने ये भी बताया कि अभी तक हमें इस बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है कि आखिर उस रात ऐसा क्या हुआ था. इसलिए मैं पंजाब पुलिस से आग्रह करता हूं कि वो इस केस को देखें. फिलहाल हमारा इतना तो हक  है कि हम ये जान सकें कि उनके परिवार के साथ ये सब किसने किया. उन अपराधियों को और ज्यादा अपराध करने के लिए नहीं छोड़ा जाना चाहिए. जानकारी की माने तो सुरेश रैना के करीबियों पर पठानकोट के थरियाल गांव में आधी रात को हमला हुआ था. ये पूरी घटना 19 अगस्त की रात की है. इस दौरान उनका परिवार छत पर सो रहा था. उसी समय कुछ अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से उन पर खतरनाक हथियारों से हमला कर दिया था. इस घटना में क्रिकेटर की बुआ आशा देवी काफी बुरी तरह से घायल हो गई हैं. उनके पति अशोक कुमार की मृत्यु हो गई थी. इतना ही नहीं अब रैना के कजिन की भी मौत हो गई है. जिसकी जानकारी खुद रैना ने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment