इस तरह से हुआ था रेखा और राज बब्बर के रिश्ते का अंत, सड़क पर खाली पैर दौड़ी थी एक्ट्रेस

 

rekha and raj babbar

अकसर अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी सुर्ख़ियों में रहती है, मगर कम ही लोग यह जानते होंगे कि है कि एक वक्त ऐसा भी था, जब रेखा और राज बब्बर के बीच प्यार बढ़ने लगा था। ये उस समय कि बात है जब राज बब्बर की पत्नी स्मिता पाटिल साल 1986 में बच्चे को जन्म देते हुए दुनिया छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद राज बब्बर पूरी तरिके से टूट गये थे। वहीं दूसरी तरफ रेखा भी बिग बी से अलग हो चुकी थी। दोनों ही अपने-अपने दुखों में डूबे हुए थे जिसके बाद दोनों को सहारे की आवश्यकता थी। जब राज बब्बर (Raj Babbar) और रेखा (Rekha) साथ में फिल्म कर रहे थे तब ये दोनों अकेले थे। दोनों का यही अकेलापन राज और रेखा को नजदीक ले आया। हालांकि रेखा ने कभी भी अपने और राज के रिश्ते पर किसी प्रकार की कोई बात नहीं की, मगर राज बब्बर कई बार इस रिश्ते पर खुलकर बात करते नजर आये।

एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ ही वक्त के लिये सही मगर दोनों के बीच गहरा रिश्ता बन गया था। राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास वापस जाना चाहते थे। मगर रेखा ने उन्हें जाने नहीं दिया। रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन दोनों के बीच इसी बात को लेकर मुंबई की सड़क पर बहस हो गई थी। जिसके बाद रेखा गुस्से में नंगे पैर ही वहां से दौड़ती चली गई थी। ये नजारा वहां मौजूद लोगों के लिये बहुत हैरानी भरा था। कहते है कि वो दिन था, जब दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था। रेखा से जब भी उस दिन के बारे में पूछा जाता है, तो यही कहती हैं कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। लेकिन इस दिन वहां मौजूद लोगों ने रेखा को खाली पैर सड़क पर दौड़ते देखा था।

raj and rekhaअपने इंटरव्यूज में राज बब्बर ने रेखा के साथ अपने इस रिश्ते को कबूल किया था। उन्होने बताया कि हम साथ में काम कर रहे थे, और एक-दूसरे को बहुत ही स्पोर्ट भी करते थे। इंटरव्यू में राज ने ये भी कहा कि वो रेखा के साथ उतना कनेक्टेड नहीं हैं, जितना स्मिता के साथ थे। राज बब्बर ने बताया कि मैं ये नहीं कहता कि हम दोनों केवल दोस्त थे, ये सब अब पुरानी बातें हो चुकी है, मैंने उनके साथ कई इमोशनल पलों को जिया है। कोई भी इस प्रकार के रिश्ते को जल्दी से नहीं भूल पाता। राज बब्बर ने बताया था कि शायद उन्हें हमारे रिश्ते पर बात करने में शर्म आती हो, मगर मैं हमेशा यही कहूंगा, कि उस रिश्ते ने मुझमें नई जिंदगी भर दी थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments