‘सुअर से नहीं लड़ना चाहिए’, सोनम कपूर का कंगना रनौत पर इशारों में जबरदस्त निशाना - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 September 2020

‘सुअर से नहीं लड़ना चाहिए’, सोनम कपूर का कंगना रनौत पर इशारों में जबरदस्त निशाना

sonam kapoor target kangna ranaut

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. एक तरफ जहां तीन-तीन जांच एजेंसियां मामले की जांच में जुटी हुई हैं तो दूसरी तरफ कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड और स्टार्स पर निशाना साध रही हैं. ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद तो कंगना ने कई एक्टर्स पर आरोप भी लगा दिए हैं. एक तरह से देखा जाए तो इस समय कंगना ने पूरे बॉलीवुड को निशाने पर लिया है और खुलकर इंडस्ट्री का काला सच सबको बता रही हैं. लेकिन इस बार कंगना खुद ही बॉलीवुड कलाकारों के निशाने पर आ गई हैं. जिसका कारण है उनका वो ट्वीट जो उन्होंने गुरुवार को किया.

मुंबई की तुलना POK से
दरअसल, सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना रनौत कई लोगों पर आरोप लगा रही हैं और जब गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को मुंबई वापस न आने के लिए कहा तो कंगना बुरी तरह भड़क गई और उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर डाली. इसके बाद कंगना के खिलाफ तीन-चार ट्रेंड चलाए गए और
कई सितारों ने उनके बयान की जमकर आलोचना की और गुस्सा निकाला. इसके साथ ही कंगना का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा. इन स्टार्स की लिस्ट में जिनमें रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर, दिया मिर्जा, रेणुका शहाणे और कुबरा सैत के अलावा अब सोनम कपूर भी शामिल हो गई हैं.

कंगना को बताया ‘सुअर’
कंगना के बयान के बाद से ही ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है. लेकिन जो ट्वीट सोनम कपूर ने किया है उसमें उन्होंने कंगना का नाम तो नहीं लिया. पर जिस तरह से लिखा है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, वह ट्वीट के जरिए कंगना की तुलना एक जानवर यानि सुअर से कर रही हैं. सोनम ने ट्वीट में लिखा- ‘मैंने काफी समय पहले पढ़ा था कि सुअर से नहीं लड़ना चाहिए. इससे आप ही गंदे होते हैं और सुअर को मजा आता है.’ इस ट्वीट को लिखते हुए सोनम ने बताया कि ये लाइन जॉर्ज बर्नार्ड शॉ की है. सोनम के ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment