रीमा लागू की बेटी है बेहद खूबसूरत, तस्वीर देखकर हैरान हो जाएंगे आप

 

अभिनेत्री रीमा लागू अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं, जो आज हमारे बीच नहीं हैं, रीमा लागू हिंदी सिनेमा जगत से लेकर टीवी सीरीयल तक, अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज किया। रीमा लागू की बीते साल 2019 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। लेकिन आज भी लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। रीमा लागू ने अपने दम पर यह मुकाम हासिल किया था। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी लंबा संघर्ष करना पड़ा था। रीमा लागू बचपन के दिनों से ही अभिनय करने की शौकीन थी और छोटी सी उम्र में ही फिल्मी जगत में अपना कदम रख दिया था। रीमा लागू करीब नौ फिल्में में बाल कलाकार के रूप में ही काम किया है।

एक मराठी टीवी वेबसाइट की खबर के अनुसार रीमा लागू को अभिनय इतना शौक था कि वे अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं की। अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी मृण्मयी भी अभिनेत्री हैं जो मराठी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी अभिनय करती नजर आ चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में काम नहीं किया है।

हांलाकि मृण्मयी ने मशहूर अभिनेता आमिर खान को फिल्म 3 ईडियट्स में असिस्ट किया था। मृण्मयी भी अपनी मां की तरह ही हिंदी सिनेमा जगत में काफी नाम कमाना चाहती चाहती हैं। इसके लिए बहुत जल्द ही वे बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं।

मृण्मयी अपनी मां की तरह बहुत ही खूबसूरत और चार्मिंग दिखती हैं। इतना ही नहीं मृण्मयी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। मृण्मयी किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments