दीपिका और प्रियंका से भी ज्यादा फीस वसूलती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्री, आजकल हैं खूब सुर्ख़ियों में

 

Actress

90 के दशक के पहले तक जबकि कि बॉलीवुड में अभिनेताओं की वैल्यू ज्यादा थी, उन्हें उनके काम की भरपूर कीमत मिलती थी। वहीं अभिनेत्रियों को उतनी तवज्जो नहीं दी जाती थी,लेकिन आज के दौर में अभिनेत्रियों को भी उतनी ही तारीफ और तवज्जो मिलती है जितनी की अभिनेताओं को। आज की अभिनेत्रियां फीस में भी अभिनेताओं को पछाड़ चुकी हैं। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बतायेंगे, जो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेती हैं।

कंगना रनौत

Kangana-Ranautबॉलीवुड की कंगना रनौत इस दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। वह सुशांत केस में खुलकर अपनी बात रख रही हैं। भारत के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों से उन्हें तीन बार अब तक सम्मानित किया जा चुका है। कंगना रनौत एक फिल्म के 24 से 25 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं।

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukoneइंडस्ट्री में अपने दम अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए 21 से 22 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं। उनकी हर फिल्म परदे पर खूब धमाल मचाती हैं। दीपिका के प्रशंसक लाखों करोड़ों हैं।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka-chopraबॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। प्रियंका बॉलीवुड फिल्मों के लिए 18 से 20 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं।

करीना कपूर खान

kareena-kapoorकपूर खानदान की बेटी करीना कपूर अपनी जबरदस्त अदा, खूबसूरती और लाजवाब अभिनय के लिए जानी जाती हैं। छह बार फिल्म फेयर अवार्ड ने नवाजी जा चुकी करीना कपूर ने गुड न्यूज़, वीरे दी वेडिंग और अंग्रेजी मीडियम जैसी कई लोकप्रिय फिल्में दी हैं। करीना हर फिल्म के लिए 16 से 17 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoorबॉलीवुड के विलन की बेटी श्रद्धा कपूर ने भी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देकर खुद को साबित कर दिया है। श्रद्धा अपनी के फिल्म के लिए 15 करोड़ रूपये बतौर फीस लेती हैं।

आलिया भट्ट

AALIA BHTTबॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी आलिया भट्ट ने भी इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। आलिया भट्ट हर फिल्म के लिए 13 से 14 करोड़ रुपये फीस लेती हैं।

कैटरीना कैफ

KAITRINA KAIFब्रिटिश-भारतीय मूल की अभिनेत्री और मॉडल कैटरीना कैफ ने हिंदी सिनेमा को एक से बढकर एक फ़िल्में दी हैं। हर कोई उनकी ख़ूबसूरती और अदा का दीवाना है। कैटरीना कैफ हर फिल्म के लिए फीस के तौर पर 12 करोड़ रुपये वसूलती हैं।

सोनम कपूर

Sonam Kapoorबॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश गर्ल मानी जाने वाली सोनम कपूर ने वैसे तो ज्यादा फ़िल्में नहीं की,लेकिन जितनी भी किन उसमें अपने अभिनय का जादू बिखेर दिया। सोनम कपूर हर फिल्म के लिए 10 से 11 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं।

विद्या बालन

Vidya balanफिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार विद्या बालन अब तक एक राष्ट्रीय बार और पांच बार फिल्म फेयर अवार्ड ने नवाजी जा चुकी हैं। विद्या बालन ने मिशन मंगल, शकुंतला देवी और तुम्हारी सुलू जैसे दमदार फिल्मों में अपना जादू बिखेरा है। विद्या हर फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये फीस लेती हैं।

अनुष्का शर्मा

ANUSHKA SHARMAभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा लोकप्रिय अभिनेत्री भी हैं। उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी और बैंड बाजा बारात समेत कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है। अनुष्का शर्मा हर फिल्म के लिए 9 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments