विजय मिश्रा की पत्नी और बेटा भगोड़ा घोषित, कोर्ट ने जारी किया कुर्की का नोटिस

 

चित्रकूट। चित्रकूट जेल में बंद बहुबली विधायक विजय मिश्रा और उनके परिवार की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरसअल रिश्तेदार का मकान और अन्य संपत्ति कब्जा करने के केस में फरार चल रही विजय मिश्रा की पत्नी और एमएलसी रामलली मिश्रा और उनके कारोबारी बेटे को पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने संपत्ति कुर्की का नोटिस भी जारी कर दिया है। जारी नोटिस में कहा गया था कि अगर ये दोनों आने 15 सितंबर तक हाजिर नहीं होते तो संपत्ति को जब्त कर लिया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भदोही जनपद के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से चौथी बार विधायक बने बाहुबली विजय मिश्रा के खिलाफ उनके ही रिश्तेदार ने सपंत्ति हड़पने का आरोप लगाया था।

इतना ही नहीं विधायक विजय मिश्रा और उनके परिवार पर मकान में जबरदस्ती रहने और अन्य संपत्तियों पर कब्जा करने के लिए वसीयत लिखने का दबाव बनाने का आरोप लगा है। शिकायतकर्ता रिश्तेदार ने विधायक की पत्नी रामलली मिश्रा और कारोबारी बेटे विष्णु मिश्रा को भी आरोपी बनाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले पुलिस ने मामला दर्ज कर विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के मालवा से गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है।

मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने ने एमएलसी रामलली और उसके बेटे को भगोड़ा घोषित करते हुए कुर्की का नोटिस जारी किया है, साथ ही दोनों को 15 अक्टूबर तक पेश होना होगा। इसके बावजूद वे हाजिर नहीं होते तो कुर्की की कारवाई शुरू कर दी जाएगी। इसे लेकर भदोही पुलिस ने रामलली के प्रयागराज सहित अन्य जगहों में कई मकानों का ब्योरा जुटाना शुरू कर दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments