कम उम्र के एक्टर के साथ रवीना टंडन ने किया था बोल्ड सीन, कांपने लगा था शरीर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

कम उम्र के एक्टर के साथ रवीना टंडन ने किया था बोल्ड सीन, कांपने लगा था शरीर

raveena tondon

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondan) आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म शब (Shab) में नजर आईं थीं। इस फिल्म में रवीना ने एक विवाहित महिला की भूमिका अदा की और इस फिल्म के जरिए रवीना ने लोगों को बताया कि कैसे वह शादीशुदा जीवन (Married Life) के बाद भी खुश नहीं रह सकती और अन्य लड़कों को अपने हुस्न के जाल में फंसा सकती है। रवीना ने इस फिल्म में बहुत से बोल्ड सीन (Bold) भी दिए हैं।

इस फिल्म में इंटिमेंट सीन को करते वक्त एक्टर आशीष बिष्ट रवीना टंडन से बेहद गुस्सा हो गए थे। ऐसा कई बार होता है क्योंकि जब कोई फेमस एक्ट्रेस के साथ इस तरह के सीन करता है तो वो अंदर से बहुत डरा हुआ होता है। फिल्म में रवीना टंडन युवाओं को इस दलदल में धकेल देती है। इस फिल्म में रवीना टंडन के साथ बॉलीवुड के उभरते सितारे आशीष बिष्ट थे जिन्होंने फिल्म में अज़फर का रोल किया था।

फिल्म में आशीष रवीना के प्यार के जाल में फंस जाता है और उसके साथ एक इंटिमेंट सीन करता है। आशीष रवीना से उम्र में बहुत छोटे हैं। इसके साथ ही आशीष रवीना टंडन के बहुत बड़े फैन भी हैं। जब उन्हें मालूम चला कि वह रवीना उनके के साथ इंटिमेंट दृश्य करेंगे, तो वह बहुत डर गए और अंदर से कांपने लगे। वह इस सीन को लेकर बहुत घबरा गए थे मगर निर्देशक के डर से उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा। मगर रवीना को आशीष का डर मालूम था और इस सीन को माहौल शांत होने के बाद शूट किया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment